पति के साथ यहा नज़र आई यामी गौतम, वायरल हुई तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने 4 महीने पहले जून में डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) संग गुपचुप शादी रचाई थी। इस कपल शादी की तस्वीरें शेयर कर फैंस को हैरान कर दिया था। इन दिनों ये कपल हैप्पी मैरिड लाइफ गुजार रहा है। वहीं अब हाल ही में, यामी अमृतसर के स्वर्ण मंदिर अपने पति आदित्य के साथ पहुंची, जिसकी कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में यामी और आदित्य धर अमृतसर में स्वर्ण मंदिर के दर्शन करते नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को प्यार से देख रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में यामी और आदित्य कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने लाइट पिंक कलर का सूट में नजर आ रही हैं माथे पर लाल बिंदी और हाथ में लाल चूड़ा उनके लुक को निखार रहा है। वहीं आदित्य व्हाइट कुर्ता-पायजामा के साथ एक ब्लैक कोट में नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने कई सारी इमोजी बनाई हैं।

शादी के डेढ़ महीने बाद एक्ट्रेस ने अपनी लव स्टोरी पर खुलकर बात की थी। एक इंटरव्यू में यामी ने सीक्रेट वेडिंग का कारण समेत आदित्य धर से अपनी प्रेम कहानी का जिक्र किया था। एक्ट्रेस बताया कि आदित्य से उनकी दोस्ती उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के प्रमोशन के दौरान हुई थी। उनके बीच डेटिंग जैसा कुछ नहीं था लेकिन दोनों अच्छे से एक-दूसरे को समझने लग गए थे। यामी ने कहा कि रिश्ते को सीक्रेट बनाए रखने में उनके इंडस्ट्री के दोस्तों ने काफी मदद की थी।

बता दें इस कपल ने ये सीक्रेट मैरिज हिमाचल प्रदेश में की थी, जिसमें दोनों के परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। यामी ने कहा कि उनकी शादी बिलकुल वैसी ही थी जैसी कि वो और आदित्य चाहते थे। यामी ने कहा कि वह जमीन से जुड़ी इंसान हैं और दिखावा उन्हें पसंद नहीं।

Related Articles

Back to top button