पीएम मोदी का शुक्रवार को भाजपा कार्यालय में महिला सांसद और कार्यकर्ता करेंगी स्वागत

लोकसभा और देश की विधानसभाओं में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण देने वाले विधेयक ‘नारी शक्ति वंदन अधिनियम- 2023’ (128 वां संविधान संशोधन) को लेकर भाजपा ने शुक्रवार को पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भव्य स्वागत करने की योजना बनाई है।

भाजपा महिला मोर्चा के नेतृत्व में पार्टी की दोनों सदनों- लोकसभा एवं राज्यसभा की सभी महिला सांसदों के साथ-साथ महिला पदाधिकारी एवं दिल्ली-एनसीआर से जुड़े आसपास की हजारों महिला कार्यकर्ता शुक्रवार को सुबह 9 बजे महिलाओं के हित से जुड़े ऐतिहासिक कानून को सदन से पारित करवाने के लिए दिल्ली स्थित पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करेंगी।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को राष्ट्रीय कार्यालय पहुंचकर स्वयं पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ मिलकर शुक्रवार को किए जाने वाले प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत समारोह की तैयारियों का जायजा लिया।

आपको बता दें कि, पिछले तीन दिनों से भाजपा, पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं और मशहूर महिलाओं को संसद भवन लाकर नया संसद भवन दिखा रही है और साथ ही महिला आरक्षण से जुड़े बिल को पेश करने, चर्चा और पारित करने के मौकों की साक्षी भी बना रही है।

Related Articles

Back to top button