क्या ‘बिग बॉस’ में नजर आएंगे करण वीर? ‘खतरोंं के खिलाड़ी 14’ को जीतने के बाद दिया अपडेट

अभिनेता करण वीर मेहरा खतरों के खिलाड़ी 14 के विजेता बन चुके हैं। फिनाले में कृष्णा श्रॉफ और गश्मीर महाजनी को पीछे छोड़कर उन्होंने जीत की ट्रॉफी हासिल की। इस शो को जीतने के बाद करण वीर ने हाल ही में मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने शो के अपने सफर को भी याद किया।

अपने इस सफर पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें इस रियलिटी शो में काम करके बहुत मजा आया। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि इस शो में मुझे इतना अच्छा लगा कि मैंने निर्माताओं से अनुरोध किया है कि अगली बार मुझे मुफ्त में ही ले चलें। आसिम रियाज पर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर भी खुलकर जवाब दिया। उन्होंने कहा, “वह शो जीत सकता था, लेकिन उसकी बेवकूफी थी और मेरी अच्छी किस्मत कि मैं यहां बैठा हूं।”

उन्होंने आगे कहा कि केवल आसिम और गश्मीर ही नहीं शो में मौजूद सभी प्रतिभागियों ने कड़ी प्रतिद्वंदिता दिखाई। सभी यह सोचकर आए थे कि ट्रॉफी जीतकर ही जाना है। यह बैच ही कुछ ऐसा था जो शो जीतने के मकसद से आया था। इस बातचीत में उन्होंने सभी प्रतिभागियों की जमकर तारीफ की।

करण वीर ने कहा कि हर कोई किसी न किसी चीज में बेहतर था। मेरी किस्मत अच्छी थी कि जब मेरे स्टंट की बारी आई तो मुझे वह टास्क मिला, जिसमें मैं बेहतर था। इस वजह से मैं शो में आगे बढ़ता चला गया। शो के दौरान उन्होंने अपने सबसे डरावने अनुभव को साझा किया। अभिनेता ने कहा,”मुझे करंट लगने वाला स्टंट सबसे खतरनाक लगा। अब भी मुझे तारों को देखकर डर लगता है।”

जब करण से सवाल किया गया कि इस बार क्या वह लोगों को बिग बॉस में दिखेंगे? इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि बिग बॉस में उनके जाने की अटकलें हर साल लगाई जाती हैं। अभिनेता ने कहा कि वह इस बार भी बिग बॉस टीवी पर ही देखेंगे। करण के मुताबिक उन्हें घर के अंदर फोन चाहिए, शायद इसी वजह से वह इस शो को मना कर देते हैं।

Related Articles

Back to top button