जब अमिताभ बच्चन को मिला था सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार, रेखा ने जाकर जया बच्चन को लगाया था गले

रेखा और अमिताभ बच्चन को लेकर बॉलीवुड गलियारों में अक्सर कुछ ना कुछ अफवाहें उड़ती आई हैं। ये अफवाहें तभी से हैं जब दोनों सितारे एक साथ काम किया करते थे। इसी बीच अब एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अमिताभ बच्चन को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिलने पर रेखा अपनी खुशी को रोक नहीं पाईं और जाकर जया बच्चन को गले लगा लिया, जिसे देखकर वहां पर मौजूद सभी लोग दंग रह गए थे।

दरअसल, 2015 के स्टार स्क्रीन अवार्ड्स के दौरान अमिताभ बच्चन को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। उस दौरान अमिताभ को पुरस्कार मिलने पर रेखा अपनी खुशी को रोक नहीं पाईं। रेखा के चेहरे से साफ झलक रहा था कि वह अमिताभ के लिए बेहद खुश हैं और उन्होंने बिना किसी देरी के जाकर जया बच्चन को गले लगा लिया था, जिससे वहां पर मौजूद सभी लोग आश्चर्यचकित रह गए थे। अब यह वीडियो एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है और सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है।

ऐसा अक्सर नहीं होता कि दिग्गज अदाकारा रेखा और जया बच्चन एक साथ एक ही फ्रेम में हों, लेकिन 2015 के स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स में दोनों के बीच एक ऐसा वक्त आया था जब रेखा ने जया को गले लगाया था। यह मौका था अमिताभ बच्चन को फिल्म ‘पीकू’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार, मिला था। उस दौरान पुरस्कार समारोह में मौजूद सभी हस्तियां अमिताभ के सम्मान में खड़ी हो गई थीं और रेखा ने जया को गले लगाकर इस पल को और भी यादगार बना दिया था। लेकिन यह वीडियो जितना उस समय हैरानी भरा था, आज भी दर्शकों के लिए यह किसी अचम्भे से कम नहीं है क्योंकि जया और रेखा को एक फ्रेम में देखना तो दूर की बात एक-दूजे को गले लगाते देखना उनके प्रशंसकों के लिए काफी बड़ी बात है।

Related Articles

Back to top button