शुरू हुई Mahindra XUV700 की बुकिंग, जाने क्या है कीमत

देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Mahindra (महिंद्रा) ने भारत में त्योहारों के मौके पर अपनी नई XUV700 एसयूवी की लॉन्चिंग से पहले इसकी बुकिंग शुरू कर दी है।

कंपनी ने हाल ही में एसयूवी की टॉप-एंड वेरिएंट समेत सभी वेरिएंट्स की पूरी कीमत का खुलासा किया है। महिंद्रा ने मंगलवार को दो नए दो टॉप-एंड लग्जरी AX7 डीजल वेरिएंट शामिल करने का भी एलान किया।

खास बात यह है कि XUV700 एसयूवी के लिए घोषित की गई कीमतें पहले 25,000 बुकिंग पर ही लागू होंगी। यानी इसके बाद कंपनी एसयूवी की कीमतों में इजाफा कर सकती है। इस कार को खरीदने के इच्छुक ग्राहक कंपनी की अधिकृत डीलरशिप पर जाकर इसे बुक कर सकते हैं। इसके साथ ही कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए भी एसयूवी की बुकिंग की जा सकती है।

एक और ध्यान देने वाली बात यह है कि पेट्रोल वेरिएंट की डिलीवरी डीजल वेरिएंट से पहले होगी। यहां हम आपको महिंद्रा XUV700 की पूरी कीमत सूची भी बताएंगे।

महिंद्रा ने मंगलवार को XUV700 एसयूवी के दो नए वेरिएंट पेश करने का एलान किया। इसके साथ ही कंपनी ने औपचारिक रूप से टॉप-स्पेक XUV700 की कीमतों की घोषणा कर दी। AX7 Luxury MT की कीमत 19.99 लाख रुपये और AX7 Luxury AT AWD की कीमत 22.89 लाख रुपये है। यह दोनों कीमतें एक्स-शोरूम की हैं।

AX7 में स्टैंडर्ड फीचर्स के अलावा लग्जरी पैक में सोनी के इमर्सिव 3D साउंड, इलेक्ट्रिकल स्मार्ट डोर हैंडल, 360-डिग्री सराउंड व्यू, ब्लाइंड व्यू मॉनिटरिंग, इलेक्ट्रॉनिक पार्क ब्रेक, ड्राइवर नी एयरबैग, पैसिव कीलेस एंट्री, कंटीन्यूअस डिजिटल वीडियो रिकॉर्डिंग और वायरलेस चार्जिंग जैसे फीचर्स शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button