वोडा का प्रीपेड प्लान ऑफर ,एक रिचार्ज में सबकुछ

टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vi) यूजर्स को शानदार बेनिफिट वाले कई जबर्दस्त प्लान ऑफर कर रही है। प्लान्स की लंबी लिस्ट के बीच एक ऐसा प्लान भी है, जो 365 दिन तक आपको बेस्ट बेनिफिट्स के साथ मोबाइल रिचार्ज कराने की टेंशन से दूर रखता है। हम बात कर रहे हैं, वोडाफोन-आइडिया के 3099 रुपये वाले प्लान की। कंपनी का यह प्लान आपको थोड़ा महंगा जरूर लग सकता है, लेकिन इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स भी कमाल के हैं। कंपनी इस प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए डेली 2जीबी डेटा दे रही है। इसके साथ ही प्लान में एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। आइए जानते हैं डीटेल।

कंपनी का यह प्लान 365 दिन तक चलता है। इसमें कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 2जीबी के हिसाब से टोटल 730GB डेटा देती है। प्लान में आपको डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। वोडाफोन के इस प्लान में कई अडिशनल बेनिफिट भी शामिल हैं।

 

कंपनी इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्चार मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। फेवरिट शो या मूवी देखते वक्त डेटा की टेंशन न हो इसके लिए प्लान में बिंज ऑल नाइट बेनिफिट भी दिया जा रहा है। इसके तहत यूजर रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक बिना डेली डेटा के कोटे को खर्च किए अनलिमिटेड डेटा का मजा ले सकते हैं।

Related Articles

Back to top button