उर्फी जावेद का बड़ा खुलासा , कहा – प्रोड्यूसर ने साड़ी ऊपर तक उठा दी थी ताकि दिखने लगे…

‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने बोल्ड आउटफिट से इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं. ऐ मेरे हमसफ़र ‘की एक्ट्रेस जो अपने आउट-ऑफ़-द-बॉक्स सार्टोरियल च्वॉइस के लिए इंटरनेट पर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं.

हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए कई चौंकानेवाले खुलासे किए. हाल ही में एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने बताया कि कैसे उन्हें एक वेब सीरीज के प्रोड्यूसर ने धोखा दिया गया था. उर्फी ने कहा कि कैसे एक बार प्रोड्यूसर ने उनकी साड़ी काफी ऊपर तक उठा दी थी ताकि उनका इनरवियर दिख सके.

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में उर्फी ने कहा, “एक दृश्य था जहां शो में मेरे बहनोई की भूमिका निभाने वाले एक्टर को मेरी तरफ देखना था, लेकिन निर्माता ने लुक को टच में बदल दिया. उसने उन्हें मेरे पैर टच करने को कहा था और मेरी साड़ी उठाने के लिए कहा ताकि मेरा इनरवियर दिखाई दे. तब मुझे एहसास हुआ कि वह मेरे साथ गलत हो रहा है.”

इसके अलावा, उर्फी ने यह भी खुलासा किया कि कैसे वह निर्माता को रोकने के लिए ‘रो रही थी और भीख मांग रही थी’ लेकिन धमकी दी गई थी कि अगर उसने वही सीन शूट नहीं किया तो उन्हें जेल में डाल दिया जाएगा.

उर्फी ने कहा, “उन्होंने मुझे एक पूर्ण लेस्बियन सीन शूट करने के लिए भी कहा. मैं बिस्तर पर रो रही थी और उनसे भीख मांग रही थी कि मुझे ऐसा न करने के लिए कहें क्योंकि मैं यह नहीं कर पाऊंगी.मैंने उनसे कहा कि मैं ऐसी नहीं कर सकती और मुझे खेद है. लेकिन वह मुझे लगातार धमकी दे रही थी कि तुमने एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया हैं और मैं तुम्हें सलाखों के पीछे डाल दूंगा.”

Related Articles

Back to top button