एआर रहमान के कॉन्सर्ट पर उदयनिधि स्टालिन ने दी प्रतिक्रिया, घटना पर कही यह बात

मशहूर संगीत निर्देशक एआर रहमान का चेन्नई कॉन्सर्ट गलत कारणों से चर्चा का विषय बन गया। 10 सितंबर को आयोजित संगीत कार्यक्रम के कुप्रबंधन के लिए उनकी खूब आलोचना की जा रही है। एआर रहमान और एसीटीसी इवेंट्स अब उन लोगों के लिए रिफंड की प्रक्रिया पूरी कर रहे हैं, जिन्हें भीड़भाड़ के कारण प्रवेश से वंचित कर दिया गया था।

 

बता दें कि भीड़भाड़ और अत्यधिक ट्रैफिक की खबरों के बाद सरकार ने एक शीर्ष पुलिस अधिकारी का तबादला कर दिया था। अब इस घटना पर पूर्व अभिनेता और मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने प्रतिक्रिया दी है। एआर रहमान का संगीत कार्यक्रम ‘माराकुमा नेनजाम’ 10 सितंबर को चेन्नई के आदित्यराम पैलेस में हुआ था। इसमें महिलाओं के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की गई, बच्चों को विस्थापित किया गया और बुजुर्गों को मामूली चोटें आईं।

उदयनिधि स्टालिन ने हाल ही में एक कार्यक्रम में पत्रकारों से बात की। उन्होंने कॉन्सर्ट से संबंधित मुद्दों को संबोधित करते हुए कहा, “मैं कॉन्सर्ट में नहीं गया लेकिन अपने फोन पर वीडियो देखा है। जांच के बाद एक शीर्ष पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की गई। ऐसा कहा जा रहा है कि आखिरी मिनट में जल्दबाजी, कुप्रबंधन का कारण बना।”

उन्होंने आगे कहा, “अतीत में इस तरह की कई घटनाएं हुई हैं। हमें सावधान रहना होगा और सुनिश्चित करना होगा कि ऐसा दोबारा न हो। लोग उनकी आलोचना करने के मौके का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन, हमें भविष्य में ऐसी स्थितियों से बचना होगा। सरकार जांच कराएगी और पता लगाएगी कि असली दोषी कौन है और उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी।”

Related Articles

Back to top button