आर्यन खान केस पर ट्विंकल खन्ना ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली ये बात

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने लंबे समय बाद आर्यन खान (Aryan Khan) केस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

ट्विंकल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक पोस्ट साझा करते हुए इस मामले की तुलना नेटफ्लिक्स (Netflix) की वेब सीरीज स्क्विड गेम (Squid Game) से की हैं. ये पहली बार है जब ट्विंकल ने आर्यन को लेकर अपनी बात रखी हैं जबकि अक्षय कुमार की तरफ से अब तक कोई रिएक्शन नहीं आया है.

दरअसल पिछले कुछ समय से नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज स्क्विड गेम की काफी चर्चा हो रही हैं. ये कोरियन वेबसीरीज है जिसमें कुछ लोगों को फंसाकर गेम खेला जाता है. इन्हें गेम जीतने के लिए कई टास्क दिए जाते हैं.

टास्क हारने वालों को मार दिया जाता है. ट्विंकल ने अपनी पोस्ट में मार्बल गेम का हवाला देते हुए आर्यन खान पर प्रतिक्रिया दी और लिखा, “हर खिलाड़ी को जीतने के लिए 10 मार्बल दिए गए है और उन्हें दूसरे प्रतियोगी से कॉम्पीटिशन जीतकर उसके मार्बल हासिल करने है.

इस कड़ी में, सबसे मजबूत शख्स को हर तरह से हराने की कोशिश की जाती है, जिससे वो अपने मार्बल हार जाता है. जब मैंने शाहरुख खान के बेटे की गिरफ्तारी की खबर पढ़ी तो मुझे लगा कि मेरे भी मार्बल खो गए.” ट्विंकल ने आगे लिखा “उसका दोस्त 6 ग्राम चरस ले जा रहे था लेकिन कथित तौर पर आर्यन के पास से कुछ भी बरामद नहीं हुआ है फिर भी वो दो हफ्ते से आर्थर रोड जेल में बंद है.”

आर्यन खान को लेकर बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शाहरुख का समर्थन किया है. पिछले दिनों गीतकार जावेद अख्तर ने भी शाहरुख का समर्थन किया था. इनसे पहले अभिनेता सलमान खान, ऋतिक रोशन, सुनील शेट्टी, पूजा भट्ट, सुजैन खान प्रह्लाद कक्कड़ जैसी कई बड़ी हस्तियां उनका समर्थन कर चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button