भारत मे लॉंच हुई TVS Apache RTR 1604V , जाने शानदार फीचर

TVS मोटर कंपनी ने शुक्रवार को अपनी नई Apache RTR 160 4V सीरीज की मोटरसाइकिलों को लॉन्च करने की घोषणा की है। TVS Apache RTR 160 4V की श्रृंखला TVS SmartXonnect, संशोधित LED डे-टाइम रनिंग लाइट्स के साथ एक नया हेडलैंप और तीन अलग-अलग राइडिंग मोड्स के साथ आती है। कंपनी ने स्पेशल एडिशन मॉडल भी पेश किया है।

TVS Apache RTR 160 4V स्पेशल एडिशन की कीमत 1,21,372 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। ड्रम ब्रेक, सिंगल डिस्क और रियर डिस्क ब्रेक वैरिएंट विकल्पों में उपलब्ध है, मोटरसाइकिल के स्टैंडर्ड एडिशन में ₹1,15,265 और ₹1,20,050 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच आते हैं। TVS Apache RTR 160 4V तीन रंगों- रेसिंग रेड, मैटेलिक ब्लू और नाइट ब्लैक में उपलब्ध होगी।

TVS को मोटरसाइकिलों की अपनी स्पोर्टी Apache श्रृंखला के साथ अत्यधिक सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। त्योहारी सीजन से ठीक पहले नई Apache RTR 160 4V के लॉन्च से कंपनी की बिक्री में और इजाफा होने की उम्मीद है। TVS Apache RTR 160 4V स्पेशल एडिशन में विशेष स्पोर्टी बॉडी डिकल्स और एक विशेष कलर थीम भी मिलती है।

इसमें मैट ब्लैक कलर की थीम है जो रेड अलॉय व्हील्स के साथ मिलती है। नए सीट पैटर्न के साथ नए हेडलैंप डिजाइन और एडजस्टेबल क्लच और ब्रेक लीवर इस विशेष एडिशन मॉडल में और अधिक अपील जोड़ते हैं।

इसमें तीन राइडिंग मोड्स- अर्बन, स्पोर्ट और रेन भी मिलते हैं। ट्रिपल राइडिंग मोड स्टैंडर्ड मॉडल में भी उपलब्ध हैं। इसके साथ ही इसमें गियर शिफ्टर इंडिकेटर और रेडियल रियर टायर्स भी मिलते हैं। अन्य विशेषताओं में TVS SmartXonnect शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button