टाइगर श्रॉफ ने किया हैरतअंगेज स्टंट, देख उड़े लोगो के होश

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी आगामी फिल्म ‘हीरोपंती 2’ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। वो अक्सर फिल्म के सेट से अपनी फोटोज, वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें शानदार स्टंट करते दिख रहे हैं।

वीडियो में अभिनेता अपने दोनों पैरों को घूमाकर शानदार फ्लांइग किक स्टंट रिहर्सल करते दिख रहे हैं। इस स्टंट को पूरा करने के बाद अभिनेता खुशी जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं। इस स्टंट वीडियो में टाइगर श्रॉफ रेड टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर पहने दिख रहे हैं। वीडियो को एक्टर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘जैसा काम करोगे वैसा ही फल मिलेगा।’

टाइगर की इस वीडियो को फैंस सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो को अब तक इस्ंटाग्राम पर साढ़े 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अभिनेता नील नितिन मुकेश ने लिखा, बस इतना ही, इसको देखकर ही मेरी पीछ में मोच आ गई है। आप अगले स्तर पर हैं। वहीं अभिनेता की मां आयशा श्रॉफ और उनकी रुमर्ड गर्लफ्रंड दिशा पाटनी ने वीडियो पर फायर की इमोजी कमेंट की हैं।

वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में अपनी आगामी फिल्म हीरोपंती 2 के यूके शेड्यूल की शूटिंग को पूर कर स्वदेश लौटे हैं। अहमद खान के निर्देशन में बनी रही हैं इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ अभिनेत्री तारा सुतारिया भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के जारिए दोनों एक-दूसरे के साथ दूसरी बार स्क्रिन स्पेस शेयर करते दिखाई देंगे। इससे पहले दोनों की जोड़ी को करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में देखा गया था।

Related Articles

Back to top button