कछार में पुलिस के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, एके-47 राइफल समेत अन्य हथियार बरामद

गुवाहटी:  असम के कछार में बुधवार को आतंकवादियों और पुलिस में मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर हो गए, जबकि कई पुलिसकर्मी घायल भी हुए। हालांकि, पुलिस ने इस मुठभेड़ को लेकर कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की। असम पुलिस में एक वरिष्ठ अधिकारी ने तीन आतंकियों के ढेर होने की पुष्टि की।

अधिकारी ने कहा, “हमारे कुछ कर्मचारी भी घायल हुए। लेकिन हम फिलहाल उनकी इंजरी पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकते हैं। हमें अभी तक कछार जिला पुलिस से रिपोर्ट नहीं मिली है।” सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने मंगलवार रात पूर्वी ढोलाई गंगानगर से तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था। उनके बारे में अभी तक सार्वजनिक नहीं की गई है। सूत्र ने कहा, ऑटोरिक्शा से एक एके-47 राइफल, एक पिस्तौल और अन्य हथियार जब्त किया गया। पुलिस की एक टीम अन्य विद्रोहियों की तलाश में आज सुबह तीनों को भबन हिल्स इलाके में ले गई। तभी पुलिस और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई।

सूत्रों के अनुसार, मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर हो गई। हालांकि, तीन पुलिसकर्मी गोली लगने से घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद कछार के पुलिस अधीक्षक नुमल महत्ता और अन्य वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे।

Related Articles

Back to top button