इस साल इन सितारों के परिवार पर गिरी मातम का गाज, दुनिया को अलविदा कह छोड़ दिया साथ

साल 2023 किसी के लिए खुशियों की सौगात लेकर आया तो किसी के दिन दुखों भरे दिन। इस साल जहां कई लोगों की जिंदगी में खुशियां आईं तो वहीं कुछ परिवारों के लिए कुछ खास नहीं रहा। इस साल बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सितारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया। आइए एक नजर डालते हैं उन सितारों पर।

जूनियर महमूद
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जूनियर महमूद हाल ही में दुनिया को अलविदा कह चले गए हैं। अभिनेता की मौत ने उनके परिवार के साथ साथ फैंस को भी बुरी तरह झकझोर कर रख दिया है। बता दें कि अभिनेता को आखिरी स्टेज का स्टमक कैंसर हो गया था।

दिनेश फड्निस
टीवी की दिग्गज कलाकार और CID में फ्रेड्रिक के किरदार से घर -घर में मशहूर हुए एक्टर दिनेश फड्निस ने भी हाल ही में, दुनिया को अलविदा कह दिया है। अभिनेता की मौत पर टीवी से लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने श्रद्धांजलि दी थी।

नितेश पांडे
टीवी का लोकप्रिय शो अनुपमा से घर घर अपनी पहचान बनाने वाले नितेश पांडे का भी इस साल निधन हो गया एल। नितेश पांडे कई लोकप्रिय शोज में नजर आ चुके थे। अभिनेता का जाना उनके फैंस के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं था।

वैभवी उपाध्याय
साराभाई वर्सेस साराभाई फेम एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय ने भी इस साल 22 मई को दुनिया को अलविदा कह दिया था। अभिनेत्री का जाना उनके परिवार और उनके फैंस के लिए गहरा सदमा साबित हुआ था।

आकांक्षा दुबे
भोजपुरी की दिग्गज कलाकार आकांक्षा दुबे का भी इस साल निधन हुआ था। बता दें कि अभिनेत्री ने सुसाइड कर अपनी जान ली थी। खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस ने सुसाइड कर लिया था। हालांकि, बाद में कहा गया कि एक्ट्रेस का मर्डर हुआ है।

Related Articles

Back to top button