हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई के इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका , नाम जानकर चौक जाएगे आप

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15वें सीजन में शनिवार 9 अप्रैल को डबल हेडर के पहले मैच में मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का सामना करना सनराइजर्स हैदराबाद से होना है।

दोनों टीमों को इस सीजन में अब तक एक भी जीत नहीं मिली है। दोंनों टीम के बीच यह मुकाबला नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाना है। ऐसे में इस मुकाबले में किसी एक टीम का जीत का खाता खुलना तय है। हैदराबाद के मुकाबले चार की चैंपियन चेन्नई काफी मजबूत लग रही है और टीम इस सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज करने के लिए मजबूत प्लेइंग इलेवन के साथ मुकाबले में उतरना चाहेगी। आईपीएल के इतिहास में दोनों टीमों ने एक-दूसरे के खिलाफ अब तक 16 मुकाबले खेलें हैं, जिसमें से चेन्नई ने 12 मैचों में जीत दर्ज की है।

चेन्नई की टीम इस मुकाबले में अपनी प्लेइंग इलेवन में अंडर 19 स्टार राजवर्धन हेंगरगेकर को मौका दे सकती है। तेज गेंदबाज दीपक चाहर की गैरमौजूदगी में हेंगरगेकर टीम को उनकी कमी को पूरा कर सकते हैं। हेंगरगेकर को मुकेश चौधरी की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। टीम के पास ड्वेन प्रीटोरियस, क्रिस जार्डन, शिवम दुबे और ड्वेन ब्रावो जैसे तेज गेंदबाज भी शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button