आलिया भट्ट के इस नए लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा , इस तरह आई नजर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। उनकी यह फिल्म जल्द ही सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है।

फिल्म रिलीज से पहले आलिया ‘गंगूबाई’ के लुक और स्टाइल में अपने फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं, जिसे लेकर वह सनसनी बनी हुई हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ खास ताजी तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें वह रेट्रो वाइब्स देती दिख रही हैं।

आलिया भट्ट की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं, लोग उनके लुक पर फिदा हो गए हैं। आलिया अपने रेट्रो लुक की रील को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, “आ रही है गंगू सिर्फ सिनेमा में – 25 फरवरी से।” एक्ट्रेस का लुक और स्टाइल देखकर फैंस खूब खुश हैं। फैंस ने कॉमेंट सेक्शन को प्यार और दिल के इमोजीस से भर दिया।

अब आलिया के लुक की बात करें तो देख सकते हैं कि आलिया, खुले बालों में लाल गुलाब लगाए हुए कैमरे को देखते हुए पोज दे रही हैं। सिल्क की ऑफ ह्वाइट साड़ी में वह बेहह प्यारी लग रही हैं। कान में बड़े-बडे हुक्स पहने हुए , आंखो को रेडिएंट स्किन कलर से डिफाइन किया और पीच कलर की लिपस्टिक लगाकर अपने लुक को पूरा किया है। आलिया अपने इस लुक्स में एक्सपेरिमेंट के लिए फैशन क्रिटिक्स के बीच तारीफ बटोरती रहती हैं।

Related Articles

Back to top button