इन अभिनेत्रियों पर चढ़ा कान्हा की भक्ति का रंग, ग्लैमर वाली दुनिया से तोड़ दिया नाता

ग्लैमर वर्ल्ड का एक आकर्षण है। लाइट, कैमरा, एक्शन, चकाचौंध भरी दुनिया। बड़ी संख्या में फैंस, दौलत और शोहरत…हर कोई फिल्म इंडस्ट्री में इन चीजों के सपने देखता है। इसके लिए ऑडिशन की प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है। खूब पापड़ बेलने पड़ते हैं और तब कहीं जाकर सफलता मिलती है। लेकिन, भगवान की भक्ति का रंग इससे भी गाढ़ा होता है, यह रंग जिस पर चढ़ जाए उसे सारी चकाचौंध फीकी ही लगती है। तभी तो कुछ सितारों ने इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाने के बाद भक्ति मार्ग पर जाने के लिए एक पल में इंडस्ट्री से मुंह फेर लिया। आज हम आपको उन एक्ट्रेस से मिलवा रहे हैं, जिन पर जिन पर कृष्ण भक्ति का ऐसा रंग चढ़ा कि उन्होंने एक पल में अपना करियर छोड़ दिया और अब सामान्य जिंदगी जी रही हैं

अनघा भोसले
‘अनुपमा’ फेम अभिनेत्री अनघा भोसले को नंदिनी के रोल में खूब पसंद किया गया, मगर अब वह अभिनय से दूर हैं। बीते वर्ष उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक्टिंग की दुनिया छोड़ कृष्ण भक्ति में रमने का एलान किया था। अनघा भोसले का कहना था कि वह चकाचौंध से दूर रियल वर्ल्ड से कनेक्ट रहना चाहती हैं।

नुपुर अलंकार
‘शक्तिमान’, घर की लक्ष्मी बेटियां और दीया और बाती हम जैसे शो में नजर आ चुकीं नुपुर अलंकार भी कृष्ण भक्ति में लीन हैं। 2022 में में नुपुर ने चकाचौंध भीर दुनिया छोड़ संन्यासी बनने का फैसला किया था। अब वह पारिवारिक मोह माया से दूर कृष्ण भक्ति में डूबी दिखती हैं।

प्रियंका पंडित
भोजपुरी सिनेमा की चर्चित अभिनेत्री प्रियंका पंडित भी इस लिस्ट में हैं। उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लेकर कृष्ण भक्ति करने का फैसला किया, वह अक्सर भक्ति भरे सोशल मीडिया पोस्ट करती हैं। बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री प्रियंका पंडित एक समय में फेक MMS वायरल होने को लेकर खबरों में आई थीं। कुछ वक्त बाद ही उन्होंने अभिनय से ब्रेक लेकर श्री कृष्ण की भक्ति करने का फैसला किया।

नुपुर ने सोशल मीडिया से भी बनाई दूरी
नुपर अलंकार ने तो न सिर्फ ग्लैमर वर्ल्ड से बल्कि सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली है। बीते वर्ष अगस्त में उन्होंने आखिरी पोस्ट किया था। इसके बाद अब वे इस प्लेटफॉर्म पर भी नजर नहीं आती हैं। हालांकि, प्रियंका पंडित और अनघा सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। हालांकि, इनके पोस्ट पूरी तरह धार्मिक हैं।

Related Articles

Back to top button