ढाई महीने से लापता युवक का कंकाल खेत में मिला, नाराज परिजनों ने थाना घेरा

शाहजहांपुर: शाहजहांपुर जिले में ढाई महीने पहले दोस्त से मिलने गए थाना तिलहर क्षेत्र के गांव खिरिया उदैत निवासी राजेश के 20 वर्षीय पुत्र अमित सिंह का कंकाल गन्ने के खेत में मिला। मृतक के परिजन ने कपड़ों के जरिये पहचान की है। परिवार वालों ने सोमवार को पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए थाने गेट पर हंगामा किया। विधायक व सीओ के आश्वासन के बाद पांच घंटे के बाद जाम खोला गया।

22 जुलाई को अमित को बिलहरी गांव में रहने वाले दोस्त ने बुलाया था। वह अपनी बुलेट बाइक से घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं आया। देर रात तक नहीं आने पर परिजन ने तलाश शुरू की। सुराग नहीं लगने पर दो दिन के बाद थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने अमित के दोस्त को बुलाकर पूछताछ की। उसकी निशानदेही पर अमित की राजनपुर में गिरवी पड़ी बुलेट को बरामद कर लिया था।

पुलिस ने किशोर को हिरासत में लिया
परिजनों ने बताया कि अमित के अन्य दोस्तों से जानकारी ली गई। इसके बाद पुलिस ने कोई ध्यान नहीं दिया। शुक्रवार को अमित का मोबाइल ऑन होने पर सर्विलांस पर लोकेशन देखकर पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस ने किशोर को हिरासत में ले लिया। उसने बताया कि मोबाइल उसे पड़ा मिला। तब पुलिस ने उसके दोस्त को फिर से उठाया। पूछताछ के बाद गन्ने के खेत से कंकाल बरामद कर लिया गया।

Related Articles

Back to top button