नौकर ने मालकिन का अश्लील वीडियो बनाकर किया ऐसा, तीन साल तक…

राजस्थान के जोधपुर शहर में एक नौकर की हैरान करने वाली करतूत सामने आई है। शहर के एक दंपती के यहां काम कर रहे नौकर ने मालकिन का अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।

नौकर की हैवानियत यही नहीं रुकी, उसने मालकिन की बेटी का भी अश्लील वीडियो बनाकर उसे भी शिकार बनाना चाहता था। लेकिन मालकिन ने नौकर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी। नौकर ने मालकिन को ब्लैकमेल कर 8 लाख रुपये भी वसूल कर लिए।

जोधपुर के सरदारपुरा पुलिस थाने में एक महिला ने अपने पति के हैंडीक्राफ्ट दुकान में काम करने वाले नौकर के खिलाफ बलात्कार, ब्लैकमेल कर देहशोषण करने के साथ अपनी बेटी का अश्लील वीडियो बनाकर उससे भी छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है।

महिला ने आरोप लगाया है कि नौकर चार साल पहले उसके पति की दुकान से घर आया, तब वो नहा रही थी। इसी दौरान नौकर ने नहाते हुए वीडियो बना लिया। इसके बाद नौकर उस वीडियो से वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार कर लिया। साथ ही वह उससे लगातार पैसे की मांग करता रहा। महिला ने बताया कि चार सालों में नौकर 8 लाख रुपये ब्लैकमेल कर ले चुका है।

हैवान नौकर महिला को अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल तो कर ही रहा था। साथ ही उसने महिला की नाबालिग बेटी का भी नहाते हुए वीडियो बना लिया। मां के साथ वीडियो को दिखाकर बलात्कार कर ही रहा था, और अब वह नाबालिग बेटी को ब्लैकमेल कर उसके साथ भी दुष्कर्म की कोशिश में लगा था। इसी बीच पीड़ित मा ने सरदारपुरा थाने में मामला दर्ज करवा दिया।

पीड़ित मां की रिपोर्ट दर्ज कर सरदारपुरा पुलिस ने हैवान नौकर की तलाश शुरू कर दी है। थानाधिकारी दिनेश लखावत ने बताया कि पीड़ित महिला की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद महिला का मेडिकल करवा कार्रवाई शुरू कर दी है। इसी के साथ आरोपी नौकर के खिलाफ बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button