टीवी की इन 5 बहुओं के लुक त्योहारों के लिए हैं एकदम परफेक्ट

सावन के महीने के बाद से ही त्योहारों का सीजन शुरू हो जाता है। सावन से तुरंत बाद रक्षाबंधन मनाई जाती है। फिर जन्माष्टमी, नवरात्रि, करवाचौथ और दिवाली का नंबर आ जाता है। अब जब त्योहारों की झड़ी लग ही गई है तो महिलाओं ने भी इसकी तैयारी शुरू कर ही दी होगी।

दरअसल, त्योहारों का सीजन महिलाओं के लिए ज्यादा खास होता है, क्योंकि इन्हीं दिनों में उन्हें खूब सजने और संवरने का मौका मिलता है। ऐसे में महिलाएं त्योहार के हिसाब से अपने लिए नए-नए कपड़े तैयार कराती हैं।

अगर आप त्योहारों के सीजन में जलवा बिखरना चाहती हैं तो टीवी की बहुओं से टिप्स लेकर तैयार हों सकती हैं। यहां हम आपको पांच ऐसी टीवी एक्ट्रेस के लुक्स दिखाने जा रहे हैं, जिनके एथनिक लुक्स काफी कमाल के होते हैं। ऐसे में आप आसानी से इनसे टिप्स लेकर अपना खूबसूरत अंदाज दिखा सकती हैं।

रुपाली गांगुली

आजकल अनुपमा टीवी सीरियल हर घर में देखा जाता है। ऐसे में आप रुपाली गांगुली से टिप्स लेकर त्योहारों में सीधे पल्लु की साड़ी पहन सकती हैं। त्योहार पर सीधे पल्लु की साड़ी वाला लुक लगता भी प्यारा है। इसके लिए आप बांधनी प्रिंट की साड़ी का चयन कर सकती हैं।

रश्मि देसाई

कुछ हटकर लुक कैरी करना चाहती हैं तो रश्मि देसाई का ये लुक कैरी करें। इस लुक में आपको पारंपरिक हैवी पटियाला सूट की जरूरत पड़ेगी। अपने पंजाबी लुक को और खूबसूरत बनाने के लिए लंबे बालों में परांदा लगाएं। अगर आपके बाल लंबे नहीं हैं तो नकली परांदे वाली चोटी का इस्तेमाल भी कर सकती हैं।

तेजस्वी प्रकाश

अगर सिंपल और सोबर लुक चाहती हैं तो तेजस्वी के इस साड़ी लुक से टिप्स लें। इस तरह की लाइट बॉर्डर वाली साड़ी तो हर महिला के पास होती है। ऐसे में आप तेजस्वी के इस लुक से टिप्स लेकर साड़ी पहन सकती हैं। ऐसी साड़ी त्योहार में आपको आराम भी देगी।

दिव्यांका त्रिपाठी

अगर त्योहारों के सीजन में कुछ लाइट पहनने का मन है तो आप दिव्यांका के जैसा शरारा सूट कैरी कर सकती हैं। ऐसा शरारा आपके लुक को न सिर्फ खूबसूरत दिखाएगा, बल्कि इसे पहनकर आप कंफर्टेबल भी रहेंगी। त्योहार के हिसाब से शरारा ले रही हैं तो इसके रंग का ध्यान रखें।

Related Articles

Back to top button