फिल्म आदिपुरुष आज होगी सिनिमाघरों में रिलीज़, इस वजह से फिल्म को आप थियेटर में करें एन्जॉय

ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म आदिपुरुष अब दर्शकों के सामने आ चुकी है। लंबे समय से इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा चल रही थी, अब अंततः यह सिनेमाघरों में है और सभी फिल्म को मिल रही प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हैं।

आदिपुरुष दुनियाभर में 5 भाषाओं में रिलीज होने वाली है। फिल्म के शुरुआती शो शुक्रवार (16 जून) सुबह 4 बजे से शुरु हो रहे हैं। लिहाजा, जल्द ही सोशल मीडिया फैंस के रिएक्शंस से भरने वाला है।

यह फिल्म श्रीराम की गाथा रामायण पर आधारित है। फिल्म में सीताहरण से लेकर लंका दहन तक की घटना दिखाई जाएगी। और रामायण को आप कितनी ही बार क्यों ना देख लें.. कोई दो राय नहीं है कि हर आप उसके इमोशन से खुद को जुड़ा पाते हैं। आदिपुरुष से भी आप ऐसी ही उम्मीद कर सकते हैं।

जब आदिपुरुष के निर्माताओं ने इस साल की शुरुआत में इसका पहला ट्रेलर जारी किया, तो इसे अपने वीएफएक्स की वजह से कुछ ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।  उसके बाद मेकर्स फिल्म के वीएफएक्स की गुणवत्ता को बढ़ाने के लिए और 100 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।

फिल्म में भगवान श्रीराम के रूप में प्रभास, सीता के किरदार में कृति सैनन, लक्ष्मण की भूमिका में सनी सिंह, हनुमान के रोल में देवदत्त नागे और रावण के किरदार में सैफ अली खान नजर आएंगे। इस स्टारकास्ट को देखने के लिए भी थियेटर की ओर जरूर रूख कर सकते हैं।

 

Related Articles

Back to top button