पिता ने सुबह जल्दी जगाया, गुस्से में आकर बेटे ने सीधे बिस्तर से उठकर किया ऐसा…

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक बेटे ने अपने पिता की इसलिए हत्या कर दी कि उसको पिता ने सुबह जल्दी उठने के लिए कह दिया। गुस्से में बेटे ने सीधे बिस्तर से उठकर चाकू से अपने पिता पर एक के बाद एक चाकू से कई वार किये, जिसके बाद पिता की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया तो वहीं आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

रोज की तरह सुबह जब रामेश्वर दयाल शर्मा ने अपने बेटे को जल्दी उठाने का प्रयास किया तो बेटा उपेंद्र शर्मा को यह बात बुरी लगी और क्रोध में उसने चाकू उठाया और अपने पिता का गला काट दिया। पिता पर उसने एक के बाद एक चाकू से कई वार किए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह जानकारी आग की तरह पूरी कॉलोनी में फैल गई और उसके बाद जब पुलिस को सूचना मिली तो मौके पर कोतवाली थाना पुलिस पहुंची, जहां आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी उपेंद्र सिंह ने बताया कि उसका पिता रोज जल्दी सुबह उठने के लिए कहता था।

उसने बताया कि वह सेल्समैन का काम करता है और दिन में बुरी तरह थक जाता है, इसलिए वह पूरी नींद लेना चाहता है। लेकिन रोज की तरह पिता उसे सुबह जल्दी उठाने का प्रयास करते थे और इसी बात से नाराज होकर उसने क्रोध में अपने पिता की हत्या कर दी।

Related Articles

Back to top button