सनी सिंह और कृति खरबंदा की ‘रिस्की रोमियो’ की शूटिंग पूरी, फिल्म की टीम ने केक काटकर मनाया जश्न

अभिनेता सनी सिंह की आगामी नियो-नोयर कॉमिक ट्रेजेडी ‘रिस्की रोमियो’ की शूटिंग कोलकाता में डेढ़ महीने की मैराथन शूटिंग के बाद पूरी हो गई है। निर्माताओं ने शनिवार को इसकी घोषणा की है। फिल्म अबीर सेनगुप्ता द्वारा लिखित और निर्देशित है, जिन्होंने पहले कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म इंदु की जवानी का निर्देशन किया था और राधिका आप्टे अभिनीत फिल्म मिसेज अंडरकवर का निर्माण किया था।

‘रिस्की रोमियो’ की नायिका कृति खरबंदा के लीड एक्ट्रेस होने की घोषणा इस साल की शुरुआत में की गई थी। फिल्म को लेकर सनी सिंह ने कहा कि शूटिंग पूरी करने के बाद वह बेहद संतुष्ट महसूस कर रहे हैं और उन्होंने ‘रिस्की रोमियो’ को एक ऐसा किरदार पेश करने का श्रेय दिया, जो पहले कभी उनके सामने नहीं आया था।

अभिनेता ने कहा कि मुझे आमतौर पर इस तरह के किरदार ऑफर नहीं होते हैं और जब मैंने शूटिंग शुरू की तो मुझे एहसास हुआ कि अबीर ने मुझमें क्या देखा और मुझे इतना अलग किरदार ऑफर किया। इस फिल्म की शैली हमारे उद्योग में पूरी तरह से अज्ञात है और यह प्रदर्शन की दिशा में एक साहसिक कदम है, बहुत ही अलग तरीके से भावनाएं व्यक्त करने का तरीका है। अबीर ने फिल्म ‘रिस्की रोमियो’ के लिए जिस शहर को चुना है, वह कहानी में जादू जोड़ रहा है। फिल्म की शूटिंग के दौरान हमने जो अनुभव किया उसे दर्शकों के साथ साझा करने के लिए मैं इंतजार नहीं कर सकता।

लेखक-निर्देशक अबीर सेनगुप्ता ने कहा कि रिस्की रोमियो के सेट पर पूरी तरह से अलग माहौल था। फिल्म निर्माता ने यह भी खुलासा किया कि फिल्म में अभिनेता ऐसे लुक में होंगे जिसे दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा होगा। उन्होंने कहा कि “यह भी कुछ ऐसा है जिसे मैं दर्शकों के सामने पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। जिस तरह से सनी और कृति ने फिल्म को मेरे द्वारा दिए गए ट्रीटमेंट पर प्रतिक्रिया दी है वह मुझे बहुत पसंद है और यह वास्तव में पागलपन को बढ़ा रहा है। जबकि हमने शूटिंग पूरी कर ली है हमारी फिल्म में, मैं और मेरी पूरी टीम सेट पर कृति को मिस कर रहे थे क्योंकि उन्होंने कुछ दिन पहले ही अपनी शूटिंग पूरी की थी। कोलकाता में हमारा डेढ़ महीने लंबा शूटिंग शेड्यूल था, जहां हम सभी एक समान लक्ष्य की दिशा में काम करने वाले एक परिवार का हिस्सा बन गए।

Related Articles

Back to top button