एशेज सीरीज के पहला टेस्ट मुकाबले में दस बल्लेबाजों ने मिलकर दोहराया ये बड़ा रिकॉर्ड

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज का पहला टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में दोनों ही टीम काफी मजबूत नजर आ रही है। ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए इस मैच में 281 रनों का लक्ष्य मिला है।

 मैच के चौथे दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए तीन विकेट गंवा दिए हैं। ऑस्ट्रेलिया को अब जीत के लिए पांजवें दिन 174 रनों की जरूरत है, वहीं इंग्लैंड की टीम को जीत के लिए 7 विकेट लेने होंगे।

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहे इस मैच में इंग्लैंड की टीम के बल्लेबाजों ने एक अनोखा कारनामा किया। आपको बता दें कि इंग्लैंड की टीम इस मैच की दूसरी पारी में 273 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई।  14 सालों में ऐसा पहली बार हुआ है जब इंग्लैंड के दस बल्लेबाजों ने ऐसा किया हो।

इस मैच में भी इंग्लैंड की टीम अपने बैजबॉल वाले अंदाज में खेल रही है। पहले बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने मैच के पहले ही दिन 393 रन बनाकर पारी को घोषित कर दिया। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम को वह सिर्फ 7 रन पीछे ही रोक सके।

एक के बाद एक बल्लेबाज तेजी से रन बनाने के चक्कर में आउट हो गए और इंग्लैंड की टीम सिर्फ 281 रनों का ही लक्ष्य दे सकी। वो तो टीम के कप्तान बेन स्टोक्स, स्टार बल्लेबाज जो रूट और हैरी ब्रुक ने कुछ रन बना दिए। उनकी टीम की लाज बच गई। मैच काफी रोमांचक स्थिति में है। पांचवें दिन दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर की उम्मीद है।

Related Articles

Back to top button