रवि तेजा की ‘मिस्टर बच्चन’ का टीजर तैयार, निर्देशक हरीश शंकर बोले- यादगार होने वाला है

हाल ही में, बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘मिस्टर बच्चन’ के निर्माताओं ने इसकी रिलीज की तारीख का एलान करते हुए दर्शकों के इंतजार को खत्म करने का काम किया था। अब ‘मिस्टर बच्चन’ की टीम एक और चीज का इंतजार खत्म करने का इरादा कर चुकी हैं। दरअसल, फिल्म के टीजर को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

मास महाराजा रवि तेजा अपनी इस फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं, उनके प्रशंसकों को भी इसका बेसब्री से इंतजार है, लेकिन उससे भी पहले वे सभी टीजर की बाट देख रहे हैं। इसी बीच, ‘मिस्टर बच्चन’ के निर्देशक हरीश शंकर ने बता दिया है कि टीजर का काम पूरा हो चुका है।

हरीश शंकर ने अपने एक्स हैंडल से एक ट्वीट करते हुए लिखा कि अभी-अभी टीजर का काम पूरा हुआ। उज्जवल के आउटपुट और क्रिस्प कट से बहुत संतुष्ट हूं। उन्होंने आगे लिखा कि एक यादगार टीजर आने वाला है। हरीश के इस ट्वीट ने दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है।

अभी तक ‘मिस्टर बच्चन’ का पोस्टर, एक शो रील और दो गाने जारी हो चुके हैं और अब टीजर के आने की बारी है। यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में रवि तेजा के अलावा भाग्यश्री बोरसे, सुभलेखा सुधाकर और जगपति बाबू भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

‘मिस्टर बच्चन’ अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ का रीमेक है, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। इसमें इलियाना डिक्रूज ने भी अभिनय किया था। इसके दूसरे भाग पर भी काम किया जा रहा है। ‘मिस्टर बच्चन’ का निर्माण टीजी विश्व प्रसाद द्वारा पीपल मीडिया फैक्ट्री के बैनर तले किया गया है। मालूम हो कि यह रवि तेजा और हरीश शंकर की साथ में तीसरी फिल्म है।

Related Articles

Back to top button