टाटा मोटर्स ने नेक्सन ईवी के दाम में की कटौती, नये अंदाज में लांच करने की करी घोषणा

देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने नेक्सन ईवी के लाँच के तीन साल पूरे होने पर आज नेक्सन ईवी पोर्टफोलियो की कीमतों में बदलाव और बेहतर रेंज के साथ नये अंदाज में प्रस्‍तुत करने की घोषणा की।

कंपनी ने अपने लोकप्रिय नेक्सी ईवी की कीमतों में ऐसे समय में करीब 50 हजार रुपये की कमी की गयी है  नेक्सन ईवी की शुरूआती कीमत पहले 14.99 लाख रुपये थी जिसे अब कम कर 14.49 लाख रुपये कर दी गयी है। इसके साथ ही कंपनी नेक्सन ईवी मैकस मॉडल के रेंज को भी बढ़ाक 453 किलोमीटर करने का ऐलान किया है।

कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि ड्राइविंग और यूजर पैटर्न्स के आधार पर मिली जानकारी के साथ नेक्सन ईवी मैक्स वैरिएंट्स की रेंज 453किलोमीटर (एमआईडीसी) तक बढ़ाई गई है।

·कंपनी ने आज अपने पोर्टफोलियो में नेक्सन ईवी मैक्स एक्सएम ट्रिम को लॉन्च किया। पार्किंग ब्रेक, आटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, आई-वीबीएसी के साथ इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी), एलईडी डीआरएल और एलईडी टेल लैम्प्स के साथ प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स, पुश बटनर स्टार्ट, डिजिटल टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, स्मार्टवाच कनेक्टिविटी के साथ जेडकनेक्ट कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी .

Related Articles

Back to top button