सनी देओल की गदर 2 ने तोड़ डाला बाहुबली 2 का ये रिकॉर्ड, जवान के ‘तूफान’ का नहीं दिखा असर

सिनेमाघरों में इस वक्त रौनक छाई हुई है. सनी देओल की गदर 2 के बाद थिएटर्स में जवान का जलवा देखने को मिल रहा है. जवान ने रिलीज के साथ ही पुरानी रिलीज हुई फिल्मों की कमाई पर काफी असर पड़ा है.माना जा रहा था कि जवान की रिलीज के बाद सनी देओल की गदर 2 के लिए बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ पाना बेहद मुश्किल हो जाएगा. लेकिन सनी की फिल्म ने रिलीज के 29वें दिन बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ डाला है.

जवान की रिलीज के साथ ही भले ही गदर 2 की कमाई की रफ्तार काफी कम हो गई थी. लेकिन 29वें दिन के कलेक्शन के बाद गदर 2 हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है. जिसके बाद सनी देओल और उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समा पा रहे हैं. बता दें, गदर 2 ने रिलीज से लेकर अब तक कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी ने फैंस के दिलों में घर कर लिया है.

वहीं बात करें गदर 2 के 29वें दिन के कारोबार कि तो मिली जानकारी के अनुसार फिल्म ने 1 करोड़ का कारोबार किया है. जिसके बाद सनी देओल की फिल्म का टोटल कलेक्शन 511 करोड़ हो गया है. वहीं बाहुबली 2 का टोटल कलेक्शन 510.99 करोड़ था. ऐसे में अब गदर 2 ने प्रभास की फिल्म को करारी मात दे दी है. बता दें, 11 अगस्त को सनी देओल की फिल्म ने थिएटर्स में दस्तक दी थी. पहले दिन के साथ ही गदर 2 ने अपनी भारी पकड़ बनाए रखी थी.

बाहुबली 2 का कलेक्शन

बाहुबली 2 ने साउथ के साथ-साथ हिंदी सिनेमा में भी फैंस का दिल जीत लिया था. साल 2017 में पैन इंडिया स्टार प्रभास की ये फिल्म रिलीज हुई थी. बाहुबली 2 ने पांच हफ्तों के अंदर 500 करोड़ कमा लिए थे. इस फिल्म का घरेलू कलेक्शन 510.99 करोड़ है. प्रभास इस फिल्म के साथ हिंदी सिनेमा के फैंस के दिलों पर भी राज करने लगे थे.

Related Articles

Back to top button