अतीक अहमद के छोटे बेटे पर घोषित हुआ 50 हजार का इनाम, STF करेगी…

पूर्व सांसद अतीक अहमद के छोटे बेटे मो. अली पर पुलिस ने इनाम बढ़ाकर 50 हजार कर दिया है। मंगलवार को करेली पुलिस की रिपोर्ट पर आईजी ने इनाम की राशि बढ़ाई।

अब अली की तलाश में क्राइम ब्रांच के अलावा एसटीएफ लगा दी गई है। अली के दिल्ली में छिपने की जानकारी मिली थी लेकिन वह पकड़ा नहीं गया। रंगदारी के जिस मुकदमे में उस पर इनाम की राशि बढ़ाई गई है, उसमें अन्य फरार आरोपियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम है। अतीक के बड़े बेटे उमर पर दो लाख रुपये का इनाम घोषित है।

अतीक के रिश्तेदार जिशान ने आरोप लगाया था कि अतीक के बेटे अली ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसे मारा पीटा और फोन पर अतीक से बात कराई। उसने पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी। जिशान की शिकायत पर करेली पुलिस ने 31 दिसंबर को अतीक के बेटे अली समेत अन्य के खिलाफ रंगदारी व मारपीट का मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने छापामारी करके दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

फरार अली समेत सात आरोपियों पर 20 फरवरी 2020 को 25-25 हजार का इनाम घोषित हो गया। पुलिस ने बताया कि संजय और इमरान को कोर्ट से राहत मिल गई है। इसके अलावा अतीक का बेटा अली, मो. असद निवासी न्यू चकिया, मो. आरिफ उर्फ खचौली निवासी चकिया, फुल्लू निवासी कसारी मसारी, अमन निवासी खुल्दाबाद और तालिब फरार हैं।

Related Articles

Back to top button