बिग बॉस के सेट पर पहुंचे आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य, सलमान खान को गीता भेंट कर दिया आशीर्वाद

चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ की दीवानी जनता का उत्साह चरम पर है। इस शो का 18वां सीजन आज से शुरू जो हो रहा है। सोने पर सुहागा यह है कि इस बार भी सलमान खान ही इसमें बतौर होस्ट नजर आने वाले हैं। धीरे-धीरे शो के प्रतिभागियों के नाम भी सामने आ रहे हैं। काफी समय से मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसे दावे किए जा रहे थे कि धार्मिक गुरू अनिरुद्धाचार्य जी भी इस शो का हिस्सा बनेंगे। अब उनकी एक तस्वीर भी सेट से सामने आई है, जो काफी वायरल हो रही है। आइए जान लेते हैं इसकी सच्चाई।

बिग बॉस 18 के प्रीमियर में पहुंचे धार्मिक गुरू
‘बिग बॉस 18’ का एलान होने के बाद से ऐसे तमाम दावे किए गए कि अनिरुद्धाचार्य जी इस बार बिग बॉस के घर में नजर आएंगे। फिर ऐसी खबरें आईं कि उन्होंने ऑफर ठुकरा दिया है। अब बिग बॉस के सेट से धार्मिक गुरू की एक तस्वीर सामने आई है और वह भी सलमान खान के साथ। यह तस्वीर खुद अनिरुद्धाचार्य जी ने साझा की है। इसके साथ यह भी साफ हो गया है कि वे शो का हिस्सा नहीं हैं। हालांकि, प्रीमियर में वे प्रतिभागियों को आशीर्वाद देने जरूर पहुंचे।

सलमान खान को दिया आशीर्वाद
धार्मिक गुरू अनिरुद्धाचार्य जी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर साझा की है। इसमें वे सलमान खान को श्री श्रीमद्भगवद्गीता उपहार में देते नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, ‘बिग बॉस 18’ के सेट पर घर के अंदर जाने वाले सभी सदस्यों को आशीर्वाद देने के साथ सलमान खान को गीता देकर दिया आशीर्वाद दिया। कल जरूर देखें कलर्स टीवी चैनल पर रात 9 बजे….’।

कब और कहां देखें शो?
‘बिग बॉस 18’ का प्रसारण आज 6 अक्तूबर से हो रहा है। शो का प्रीमियर कलर्स चैनल पर रात नौ बजे से होगा। इसे जियो सिनेमा के ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर 29 रुपये का मासिक शुल्क देकर देख सकते हैं। यह शो पूरे हफ्ते आएगा। सोमवार से शुक्रवार जहां प्रतिभागी दर्शकों का मनोरंजन करते दिखेंगे, वहीं शनिवार और रविवार को वीकएंड का वॉर के नाम से आएगा। इस दिन शो के होस्ट सलमान खान प्रतिभागियों के हफ्ते भर का जायजा लेंगे।

Related Articles

Back to top button