तो क्या अगले साल तक खिसक जाएगी ‘पुष्पा 2’? अल्लू अर्जुन शूटिंग शेड्यूल से नाराज, कटा ली दाढ़ी!

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के प्रशंसक ‘पुष्पा 2: द रूल’ को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के कई किरदारों के लुक जारी किए जा चुके हैं। इसके अलावा दो गाने भी रिलीज हो चुके हैं। फिल्म की नई रिलीज की तारीख 6 दिसंबर, 2024 तय की गई थी, लेकिन ऐसा लगता है कि इसे लेकर अभी भी असमंजस की स्थिति बनी हुई है।

तेलुगु 123 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘पुष्पा 2: द रूल’ के लेकर ऐसी अफवाहें उड़ रही हैं कि अब इसकी रिलीज की तारीख फिर से पीछे खिसक सकती है। मालूम हो कि पहले इसे 15 अगस्त, 2024 को रिलीज किया जाना था, लेकिन शूटिंग ही खत्म नहीं हुई तो दर्शकों को 6 दिसंबर, 2024 की नई तारीख बताई गई।

ऐसा कहा जा रहा है कि मुख्य किरादर निभा रहे अभिनेता अल्लू अर्जुन ‘पुष्पा 2: द रूल’ के अनियमित शूटिंग शेड्यूल से खुश नहीं हैं। यहां तक तो बात ठीक सी लगती हैं कि लेकिन यह भी कहा जा रहा है कि उन्होंने अपनी दाढ़ी कटवा ली है और जैसा कि सभी जानते हैं कि इस फिल्म में उनके किरदार के लिए दाढ़ी कितनी जरुरी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अल्लू अर्जुन ने यूरोप में छुट्टियां भी मनाई और इसी बीच, निर्देशक सुकुमार भी अमेरिका की यात्रा पर चले गए।

इन अफवाहों के बीच अब एक बार फिर से अल्लू और रश्मिका के फैंस निराश हो गए हैं, क्योंकि ‘पुष्पा 2: द रूल’ के अगले साल तक टलने की संभावना जताई जा रही है। बता दें कि पिछले दिनों एक खबर आई थी कि निर्देशक सुकुमार दो महीने के अंदर इसकी शूटिंग खत्म करने की योजना बना रहे हैं।

‘पुष्पा 2: द रूल’ में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के अलावा फहाद फाजिल भी अभिनय कर रहे हैं, जो खलनायक की भूमिका में हैं। इनके साथ-साथ सुनील, राव रमेश, अनसूया भारद्वाज और जगदीश भी परदे पर अभिनय करते दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्माण माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा किया गया है। फिल्म में देवी श्री प्रसाद का संगीत सुनने को मिलेगा।

Related Articles

Back to top button