सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब नहीं नज़र आएंगी ये एक्ट्रेस , जानकर फैस हुए हैरान

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब सीरत शायद कभी नजर नहीं आयेंगी. लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो शो की लीड जोड़ी मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ने आखिरी एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है.

शो में उनका सफर अब खत्म हो रहा है. एक शो में इतने लंबे समय तक काम करने के बाद सेलेब्रिटीज वाकई बहुत इमोशनल हो जाते हैं. शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ये रिश्ता क्या कहलाता है से करीब साढ़े पांच साल से जुड़े हुए थे.

शिवांगी ने कहा, “ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा और सीरत (विशेषकर नायरा) की भूमिका निभाते हुए मुझे मिले असीम प्यार और स्नेह के लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगी. मुझे बेहतरीन यादें और क्षण देने के लिए धन्यवाद.

उन्होंने आगे कहा, आप सभी के बिना मैं वह इंसान नहीं हूं जो मैं आज हूं. किसी ऐसी चीज़ का हिस्सा बनने का मौका पाने के लिए जो सुंदर, ऐतिहासिक और अविश्वसनीय है. नायरा और सीरत के प्यार में पड़ने और अंत तक हमारी यात्रा का समर्थन करने के लिए धन्यवाद.

शिवांगी जोशी ने अपनी पहचान बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है और आज वो टीवी दुनिया की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में से एक हैं. शिवांगी जोशी अबतक बेइंतेहा, बेगूसराय जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें पहचान ये रिश्ता शो की नायरा से मिला.

Related Articles

Back to top button