खतरों के खिलाड़ी 12 का हिस्सा बनेगी शिवांगी जोशी, वायरल हुई ये तस्वीर

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) में नजर आ सकती हैं। इन दिनों रोहित शेट्टी के अच अवेटेड शो खतरों के खिलाड़ी 12 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

टीवी के चर्चित रिएलिटी शो का नया सीजन अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है। मेकर्स टीवी और फिल्मी दुनिया से जुड़े सितारों को इस शो के लिए लगातार अप्रोच कर रहे हैं। बीते दिनों ही इस शो से कई लोगों के नाम भी जुड़े हैं।

इस बीच अब खतरों के खिलाड़ी 12 से शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का भी नाम जुड़ने लगा है। शिवांगी जोशी इस समय कलर्स चैनल के डेली सोप ‘बालिका वधू 2’ (Balika Vadhu 2) में नजर आती हैं। अगर सब कुछ ठीक हुआ तो जल्द ही टीवी की ये बहू खतरों से खेलती हुई नजर आएगी।

सामने आ रही जानकारी के मुताबिक खतरों के खिलाड़ी 12 के मेकर्स ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से पॉपुलर हुई इस हसीना को अपने शो का हिस्सा बनाना चाहते हैं। बता दें कि इससे पहले शिवांगी जोशी ने किसी भी रिएलिटी शो में हिस्सा नहीं लिया है। ऐसे में हो सकता है कि यह शो उनके करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट भी साबित हो।

दरअसल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) से इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हिना खान ने भी खतरों के खिलाड़ी के जरिए ही अपनी बहू वाली इमेज खत्म की थी। ऐसे में हो सकता है कि आने वाले दिनों में शिवांगी जोशी भी अपनी ऑनस्क्रीन मां की तरह ही करियर में अहम फैसला ले लें।

Related Articles

Back to top button