इस नए अंदाज मे नज़र आई उर्वशी रौतेला, देख पागल हुए फैस

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आये दिन अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है। उनका फैशन गेम इतना स्टॉन्ग है कि लोग उनसे नज़रे नहीं हटा पाते।

उर्वशी हमेशा ही अपने फैशन स्टेटमेंट के कारण टॉक ऑफ़ द टाउन बनी रहती हैं। कैजुअल हो, डिज़ाइनर हो या एयरपोर्ट उर्वशी हर अंदाज में बेहद ग्रेसफुल दिखती है। असल मायनों में उर्वशी डीवा हैं। उर्वशी फिल्मों से ज्यादा फैशन शोज और रैम्प पर एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से उर्वशी ने शॉ स्टॉपर लुक में फैशन की दुनिया में तूफान खड़ा कर दिया है।

मशहूर डिजाइनर माइकल सिन्को के लिए रैंप वॉक करते हुए उर्वशी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वह सिंडरेल्ला से काम नहीं लग रही थी। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर डिजाइनर के साथ रैंप वॉक की एक झलक शेयर की। सामने आए इस लुक में उर्वशी किसी परी की तरह ही लग रही हैं।

उर्वशी ने इस दौरान हैवी बॉल गाउन ड्रेस पहनी थी। जैसे ही एक्ट्रेस ने एक रैंप वॉक वीडियो अपलोड किया उनका ये अंदाज मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उर्वशी की इस ड्रेस की कीमत भी आपको हैरान कर सकती है। उर्वशी के इस बॉल गाउन की कीमत 40 लाख रुपए बताई जा रही है।

Related Articles

Back to top button