पूनम पांडे ने सबके सामने शिवम शर्मा के साथ किया ऐसा, देख मचा हडकंप

कंगना रनौत का शो लॉकअप इन दिनों खूब चर्चा में है। शो को जबरदस्त रिएक्शन मिल रहा है। शो में एक से बढ़कर एक कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट हैं। पूनम पांडे भी इस शो का हिस्सा हैं। पूनम हर दूसरे दिन कुछ न कुछ बवाल करती रहती हैं।

अब हाल ही में पूनम ने शिवम शर्मा को किस कर दिया। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि पूनम और शिवम एक-दूसरे के साथ मजाक कर रहे थे। शिवम, पूनम के पास जाते हैं और कहते हैं कि मैं कितना खुशनसीब हूं कि मैं आपके पास बैठ रहा हूं। वह फिर पूनम को उन्हें किस करने के लिए कहते हैं। पूनम फिर उन्हें गाल में किस कर देती हैं।

शिवम हैरान हो जाते हैं और कहते हैं, ‘आज गाल नहीं धोने वाला। मैं महंगा आदमी हो गया, हमारा रेट बढ़ गया है। सब जलेंगे अब मुझसे।’

बता दें कि पिछले हफ्ते पूनम का नाम चार्जशीट में आ गया था। पूनम ने शो से बाहर होने से खुद को बचाने के लिए फैंस के सामने एक बड़ी अपील की थी। पूनम ने कहा था, हैल्लो, हैल्लो जो भी सुन रहा है, इस चार्ज शीट से मुझे बचा लो। मैं भगवान की कसम खाती हूं तुम लोगों को इतना मस्त सरप्राइज, ऑन कैमरा लाइव दूंगी पूनम पांडे स्टाइल में। तुम लोग मुझे वोट देकर बचाओ और फिर देखो इस जेल में क्या होता है।

पूनम की इस शर्त से फैंस काफी खुश हुए। इतना ही नहीं पूनम को सबसे ज्यादा वोट्स मिले। सभी इससे काफी हैरान हुए थे। पूनम ने भी फिर फैंस को थैंक्यू कहा। पूनम ने फिर अपना वादा पूरा करते हुए टी शर्ट निकाल ली थी। हालांकि उन्होंने इनरवियर पहना हुआ था।

Related Articles

Back to top button