‘कान फिल्म फेस्टिवल 2023’ में सारा अली खान ने लहंगा पहनकर लोगों का दिल जीता, अब बताई वजह…

इस महीने आयोजित ‘कान फिल्म फेस्टिवल 2023’ में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा देखने को मिलाकई स्टार्स अपने डेब्यू से तारीफें बटोरते नजर आए। इसी में एक नाम एक्ट्रेस सारा अली खान का भी है।  एक्ट्रेस लहंगा पहनकर लोगों का दिल जीतती देखी गईं। इसी को लेकर अब सारा ने खुलकर बात की है। साथ ही ‘भारतीयता’ को बढ़ावा देने पर जोर देती नजर आई हैं।

सारा अली खान का मानना है कि भारत कई भाषाओं, भावनाओं के साथ सांस्कृतिक रूप से समृद्ध देश है, और कान फिल्म फेस्टिवल जैसे वैश्विक मंच पर इसे बढ़ावा देना महत्वपूर्ण है।

सारा अली खान ने कहा है, ‘मुझे लगता है कि भारतीयता को बढ़ावा देना महत्वपूर्ण है। हम सांस्कृतिक रूप से समृद्ध देश हैं। हमारे पास इतनी सारी भाषाएं, भावनाएं और इतनी गहराई है और मुझे वैश्विक मंच पर इसके बारे में बात करने पर गर्व है।’

सारा अली खान ने एक न्यूज एजेंसी को बताया, ‘मुझे भारतीय पवेलियन की ओर से आमंत्रित किया गया था और मुझे रेड सी फिल्म फेस्टिवल द्वारा भी आमंत्रित किया गया था, जिसके तहत मुझे कैमरे के पीछे और कैमरे के सामने की महिलाओं के सक्सेस को सेलिब्रेट करना था।’ सारा अली खान ने उन तीन शब्दों का भी खुलासा किया जो उन्हें एक व्यक्ति के रूप में परिभाषित करते हैं।

Related Articles

Back to top button