सामंथा रुथ साड़ी पहन दिखीं ग्लैमरस, दिए हॉट पोज

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में ‘चैंपियंस ऑफ चेंज तेलंगाना 2021’ का अवॉर्ड जीता, और इस मौके के लिए, स्टार ने खुद को एक सुंदर हैंड पेंट की गई साड़ी को कैरी किया था।

स्टार ने अपने लुक के साथ शादी के फैशन संकेत दिए, और जो सभी नई दुल्हनो के लिए काफी काम आ सकता है। शनिवार को सामंथा ने कई फोटो शेयर कीं, जिसमें उन्होंने कलमकारी ड्रेप पहने हुए पोज दिए। स्टार ने चैंपियंस ऑफ चेंज तेलंगाना 2021 पदक की विशेषता वाली एक पोस्ट भी शेयर की।

ऑर्गेंजा सिल्क साड़ी को हाथ से तैयार किया गया था। ये साड़ी लक्ज़री लेबल अर्चना जाजू से है और यह उन नई दुल्हनों के लिए एक बेहतर लुक है जो अपनी शादी के फंक्शनों में अलग दिखना चाहती हैं। साड़ी में कॉफी के रंग का ड्रेप है जिसे कलमकारी प्रिंट के साथ हाथ से पेंट किया गया है, जिसमें नेचुरल रंगों का इस्तेमाल किया गया है, सोने की पट्टी से बॉर्डर स्कैलप्ड लेस से सजी हैं, और पल्लू के सिरों पर कढ़ाई की गई है।

समांथा ने स्टेटमेंट गोल्ड और सिल्वर एक्सेंट ज्वैलरी के साथ लुक को स्टाइल किया। उन्होंने चंकी ब्रेसलेट, स्ट्रैपी सैंडल और लेयर्ड झुमकी पहनी थी। साइड पार्टेड स्लीक बन, विंग्ड आईलाइनर, मस्कारा-सजी हुई लैशेज, स्मोकी आईलैशेज, ग्लॉसी पिंक लिप शेड, ग्लोइंग स्किन, और सिंपल मेकअप के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया।

Related Articles

Back to top button