यूरोप में सिकंदर के लिए डांस नंबर शूट करेंगे सलमान-रश्मिका? प्रीतम लेकर आएंगे चार्टबस्टर एल्बम

अब तक यह बात जगजाहिर हो चुकी है कि सलमान खान एआर मुरुगुदास के निर्देशन में ‘सिकंदर’ फिल्म कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और पहला शेड्यूल भी पूरा हो चुका है। अब खबर आ रही है कि सलमान खान और रश्मिका मंदाना इस साल के अंत तक कुछ गानों की शूटिंग के लिए यूरोप जाएंगे। आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो प्रीतम ने ‘सिकंदर’ के लिए दो चार्टबस्टर्स बनाए हैं और निर्माता साजिद नाडियाडवाला इसे यूरोप में बड़े पैमाने पर शूट करने की योजना बना रहे हैं। फिलहाल रेकी का काम चल रहा है और जल्द ही सटीक लोकेशन तय कर ली जाएगी। साजिद को भरोसा है कि ‘किक’ के बाद वह सलमान खान और प्रीतम के साथ एक चार्टबस्टर एल्बम पेश करेंगे।

सूत्र ने बताया कि साजिद नाडियाडवाला दो गानों के साथ यूरोप में कुछ महत्वपूर्ण सीन्स की शूटिंग करने की योजना भी बना रहे हैं। सूत्र ने आगे बताया, “फिलहाल शेड्यूल की योजना बनाई जा रही है, लेकिन जैसा कि पहले वादा किया गया था, सिकंदर साजिद नाडियाडवाला की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म है। एआर मुरुगादॉस की निर्देशित इस शानदार एक्शन एंटरटेनर में सलमान खान एंग्री यंग मैन की भूमिका में हैं।”

खबरों में बताया गया कि फिल्म में एक डांस नंबर और एक रोमांटिक गाना भी होना चाहिए। सूत्र ने आगे बताया, “यह एक डांस नंबर और एक रोमांटिक गाना है।” इस ईद पर फिल्म की घोषणा की गई थी और इसे अगली ईद पर रिलीज किया जाएगा। वही, पिछले दिनों यह रिपोर्ट भी आई थी कि सलमान खान ने पसलियों में चोट के बावजूद फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।

साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल ईद 2025 के मौके पर रिलीज हो सकती है।

Related Articles

Back to top button