बप्पी दा के निधन पर इमोशनल हुए सचिन तेंदुलकर, कहा ऐसा…

बप्पी दा अब नहीं रहे… इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय सिंगर्स और कंपोजर्स की लिस्ट में उनका नाम शामिल किया जाता है। बप्पी लहरी के निधन से मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर बहुत दुखी हैं।

तेंदुलकर ने ट्वीट कर उनके निधन पर शोक जताया है और साथ ही उनके एक यादगार गाने की लाइन भी शेयर की है। बप्पी दा ने 69 साल की उम्र में मुंबई के एक हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली। उनके निधन की खबर फैन्स के लिए किसी शॉक से कम नहीं है।

तेंदुलकर ने ट्विटर पर लिखा, ‘मैंने बप्पी दा के म्यूजिक का खूब लुत्फ उठाया है, खासकर याद आ रहा है… ड्रेसिंग रूम में कई बार इस गाने को सुना है। उनके टैलेंट की रेंज बहुत शानदार थी। आप हमेशा हमें याद रहोगे बप्पी दा।’

अस्पताल के निदेशक के मुताबिक बीते एक महीने से बप्पी लहरी का इलाज चल रहा था और सोमवार को ही उन्हें डिस्चार्ज किया गया। डॉक्टर का कहना है कि ओएसए (ऑब्सट्रिक्टिव स्लीप एपनिया) के चलते ही बप्पी लहरी का निधन हुआ है। बप्पी दा के नाम से मशहूर बप्पी लहरी ने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी धुन और गानों से एक अलग तरह का ही राग छेड़ा था। विराट कोहली ने भी बप्पी दा के निधन पर शोक जताया है।

Related Articles

Back to top button