रिया चक्रवर्ती ने शिबानी दांडेकर को बताया ऐसा, जानकर चौक उठे फैस

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर ने एक हफ्ते पहले ही खंडाला में परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी रचाई है। बीते दिनों ही इस कपल के खास दोस्त रितेश सिद्धवानी की ओर से बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम कलाकारों के लिए एक पार्टी भी रखी गई थी।

इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहे। अब शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की क्लोज फ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने फरहान-शिबानी की शादी की अनदेखी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakroborty) ने लम्बा-चौड़ा पोस्ट शेयर करके कपल को खास अंदाज में शादी की बधाई दे डाली है।

रिया ने इंस्टाग्राम पर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की 3 तस्वीरों को शेयर किया है। तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘मिस्टर और मिसेज अख्तर…प्यार संक्रामक है…अपने खास दिन पर प्यार बांटने के लिए शुक्रिया…। शिबानी दांडेकर तुम दुनिया की सबसे खूबसूरत दुलहन हो। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। फरहान अख्तर अब से यही तुम्हारी दिक्कत है…ऑल दे बेस्ट…ढेर सारा प्यार…।’ इसी के साथ एक्ट्रेस ने खूबसूरत तस्वीरों को क्लिक करने के लिए फोटोग्राफर का भी शुक्रिया अदा किया है।

Related Articles

Back to top button