राहुल गांधी ने शेयर किया ट्रक यात्रा का विडियो, ड्राइवरों और कंडक्टरों से की बातचीत

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्रक से की गई अपनी यात्रा का एक वीडियो,  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया है। राहुल ने ट्रक में सवार होने के बाद ड्राइवरों और कंडक्टरों से बातचीत कर उनके जीवन को करीब से जाना।

हालांकि राहुल और उनके बीच दर्जनों सवाल हुए, लेकिन एक सवाल ऐसा आया, जिसने राहुल को ट्रक से बाहर देखने को मजबूर कर दिया। कुछ क्षण चुप रहे, फिर सोचकर बोले, बहुत मुश्किल जॉब है। ट्रक ड्राइवर प्रेम राजपूत ने पूछा, आपकी सरकार आई तो हमारे लिए कुछ नियम लागू हो जाएंगे। इस पर राहुल बोले, ट्राई तो करेंगे।

राहुल गांधी ने दिल्ली से शिमला जाते हुए मुरथल ‘सोनीपत’ में ट्रक चालकों से एक ढाबे पर मुलाकात की। कुछ देर बाद वे एक ट्रक में सवार हो गए। राहुल ने ट्रक ड्राइवर से पूछा, आपकी जॉब में क्या पैसा बढ़ता है।

ड्राइवर ने गर्दन हिलाते हुए कहा, ऐसा कुछ नहीं है।  सरकार आई तो कुछ नियम लागू करेंगे। इस पर राहुल बोले, ट्राई तो करेंगे। इसके बाद राहुल ने पूछा, दीवाली के आसपास के महीनों पैसे का कुछ फर्क पड़ता है क्या। ट्रक ड्राइवर ने इस बार भी गर्दन हिलाते हुए नहीं में जवाब दे दिया। कुछ नहीं होता। इस जवाब ने राहुल को सोचने पर मजबूर कर दिया।

Related Articles

Back to top button