चल रही थी फेरे की तैयारी, पहुंच गई पहली पत्नी… मच गया हंगामा, रौद्र रुप देख भाग निकला दुल्हा पक्ष

हसनपुर:  हसनपुर के एक बरात घर में आयोजित शादी में उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब दूल्हे की पहली पत्नी शादी रुकवाने पहुंची। उसके हंगामा करते ही दूल्हा पक्ष के लोग वहां से निकल लिए। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ। मौके पर पुलिस पहुंच गई।

लड़की वालों की तरफ से की गई शादी की तैयारियों पर पानी फिर गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताते हैं कि नौगावां सादात क्षेत्र के गांव के रहने वाले होमगार्ड की बेटी की शादी चार साल पहले इलाके के एक गांव निवासी युवक के साथ हुई थी।

शादी के एक साल बाद ही पति- पत्नी के बीच विवाद हो गया और दोनों अलग रहने लगे। पत्नी ने पति के खिलाफ अदालत में केस कर दिया। जो कोर्ट में विचाराधीन है। इसी बीच युवक ने दूसरी जगह शादी करने का निर्णय कर लिया। बताते हैं कि युवक की शादी हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी किसान की बेटी के साथ तय हो गई।

बृहस्पतिवार को नगर के एक मैरिज हॉल में शादी का आयोजन किया जा रहा था। इसकी भनक लगने पर युवक की पहली पत्नी अपने पिता व रिश्तेदारों के साथ वैवाहिक समारोह में पहुंच गई और हंगामा कर दिया। हंगामे के बीच दूल्हा व उसके परिवार के लोग वहां से चले गए।

सूचना मिलते ही पीआरवी मौके पर पहुंच गई, लेकिन वहां से अधिकांश जिम्मेदार लोग जा चुके थे। इसके बाद युवती कोतवाली पहुंची और मदद की गुहार लगाई। सीओ दीप कुमार पंत का कहना है कि मामले में की जांच की जा रही है। जल्द ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button