पति रणबीर कपूर के ‘चन्ना मेरेया’ गाने पर जमकर थिरकी प्रेग्नेंट आलिया भट्ट, देखें विडियो

आलिया भट्ट आजकल अपने प्रेगनेंसी पीरियड को खूब एंजॉय कर रही हैं, आलिया का कहना है कि प्रेगनेंसी के कारण उनके प्रोजेक्ट्स पर कोई असर नहीं पड़ेंगा। अपने इसी जज़्बे के साथ वो लगातार अपने प्रोजेक्ट्स को पूरी मेहनत और लगन के साथ पूरा करने में जुटी हैं।  आलिया ने इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

जैसे ही आलिया सेट छोड़ने की तैयारी करती है, करण ने रणबीर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का हिट गाना ‘चन्ना मेरेया’ बजाया। गाना सुनने के बाद आलिया ने गाने से रणबीर का हुक स्टेप बजाकर सबको चौंका दिया।

इस वीडियो के साथ करण जौहर ने लिखा “मेरी रानी पर एक टॉकी रैप! रॉकी को उसे चीयर करते हुए देखें! और मेरे उत्साहित और पागल कैमरा मूव्स के लिए क्षमा करें! रानी ने काम कर लिया इस प्रेम कहानी पर अब रॉकी तू भी आजा रैप के मैदान में!

करण जौहर की आने वाली फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट रानी के रूप में अभिनय करती हैं, जिन्होंने अभी भी फिल्म पर अधूरा काम किया है, रॉकी के रूप में कास्ट किया गया है। “मेरी रानी पर एक टॉकी रैप! रॉकी को उसे खुश करते हुए देखें! और मेरे उत्साहित और पागल कैमरे की चाल को क्षमा करें! इस प्रेम कहानी पर रानी ने काम कर लिया! अब रॉकी तू भी आजा रैप के मैदान में! गाने का चयन मेरी भावनात्मक लाइब्रेरी से है,” करण जौहर ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, रणवीर से फिनिश लाइन पर जाने का आग्रह किया।

Related Articles

Back to top button