पीएम मोदी जल्द करेगे केदारनाथ धाम में दर्शन, भाजपा ने शुरू की तैयारियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच को केदारनाथ धाम में दर्शन कर जलाभिषेक करेंगे। उनके उत्तराखंड दौरे को लेकर अभी से भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी है। मोदी केदारनाथ के कपाट बंद होने से एक दिन पहले पहुंच रहे हैं। मोदी केदारनाथ में पौने चार सौ करोड़ की लागत के पुनर्निर्माण कार्यों का शिलान्यास व लोकापर्ण भी करेंगे।

केदारनाथ में चार गुफाएं भी बनकर तैयार हो चुकी हैं। उधर, पीएमओ से मोदी का कार्यक्रम तय होने के बाद राज्य सरकार ने उनके आगमन को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। तो दूसरी ओर, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 30 अक्तूबर को देहरादून में जनसभा करेंगे। इसको लेकर भी भाजपाइयों ने तैयारियां शुरू कर दी है।

शाह विधानसभा चुनाव तैयारियों को रफ्तार देने के लिए कोर कमेटी की बैठक लेंगे।  बन्नू स्कूल के ग्राउंड में यह सभा हो सकती है, हालांकि भाजपा अन्य स्थानों पर भी विचार कर रही है। शाह कोर कमेटी के सदस्यों के साथ आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों पर चर्चा करेंगे और विधानसभा क्षेत्रों में बूथ से लेकर मंडलस्तर पर संगठन की मजबूती को टिप्स देंगे। वे मंत्रियों के साथ भी बैठक कर सकते हैं। इसी दिन शाम को उनका दिल्ली का वापसी का कार्यक्रम है।

Related Articles

Back to top button