पेरिस पैरालंपिक में पदक जीतने वाले एथलीट्स को पीएम मोदी ने दी बधाई, तारीफ में पढ़े कसीदे

पेरिस पैरालंपिक में भारतीय दल का दमदार प्रदर्शन जारी है। भारत ने अब तक 21 पदक जीते हैं, जिनमें तीन स्वर्ण, आठ रजत और 10 कांस्य शामिल हैं। भारतीय दल ने टोक्यो में 19 पदक जीतने का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। बुधवार को पुरुषों की एफ46 गोला फेंक स्पर्धा में सचिन सरजेकराव खिलाड़ी ने रजत पदक जीता। वहीं, मंगलवार को मरियप्पन थंगावेलु ने पुरुषों की ऊंची कूद टी63 स्पर्धा में कांस्य पदक जीता। अब पीएम मोदी ने दोनों को बधाई दी है।

प्रधानमंत्री ने दी भारतीय एथलीट्स को बधाई
पीएम ने बुधवार को सचिन और मरियप्पन को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए ट्वीट कर बधाई दी। पीएम ने मरियप्पन को शुभकामनाएं देते हुए लिखा- पुरुषों की ऊंची कूद टी63 स्पर्धा में कांस्य पदक जीतने पर मरियप्पन थंगावेलु को बधाई। यह सराहनीय है कि उन्होंने पैरालंपिक के लगातार तीन संस्करणों में पदक जीते हैं। उनका कौशल, निरंतरता और दृढ़ संकल्प असाधारण है।

वहीं, पीएम ने सचिन को शुभकामनाएं देते हुए लिखा- पेरिस पैरालंपिक में सचिन खिलाड़ी को उनकी अविश्वसनीय उपलब्धि के लिए बधाई। शक्ति और दृढ़ संकल्प का शानदार प्रदर्शन करते हुए उन्होंने पुरुषों की शॉटपुट एफ46 स्पर्धा में रजत पदक जीता है। भारत को उन पर गर्व है।

Related Articles

Back to top button