राजनाथ सिंह की रैली में लगे ये नारे , जानकर चौक उठे लोग

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव अपने तीसरे चरण में पहुंच चुका है। 20 फरवरी को तीसरे चरण के लिए मतदान होगा। हालांकि इस बीच राजनीतिक रैलियों का दौर जारी है। ऐसी ही एक रैली के दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को रोजगार के मुद्दे पर नारेबाजी झेलनी पड़ी।

राजनाथ सिंह जैसे ही मंच से अपना भाषण शुरू करने वाले होते हैं वैसे ही भीड़ से कुछ युवा सेना में भर्ती को लेकर नारेबाजी करने लगते हैं। मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले का है। रक्षा मंत्री यहां भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने आए थे। लेकिन जैसे ही वे मंच से अपना भाषण शुरू करते हैं वैसे ही कुछ लोग ‘सेना भर्ती शुरू करो’ के नारे लगाने लगते हैं।

मंत्री मंच पर उपस्थित लोगों से पूछते हैं तो उन्हें बताया जाता है कि युवा सेना में भर्ती को लेकर कह रहे हैं। इस बीच नारे लगते हैं, “सेना भर्ती चालू करो, हमारी मांगे पूरी करो।”

युवाओं की नारेबाजी के बीच रक्षा मंत्री कहते हैं, ‘चिंता मत करो, होगी… होगी।’ और वे विरोध कर रहे युवाओं को शांत करने की कोशिश करते हैं। गोंडा जिले में रैली के दौरान वे बताते हैं, ”आपकी चिंता हमारी भी है। कोरोना वायरस के चलते थोड़ी मुश्किलें आईं।”

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की बात सुनने के बाद हर कोई “भारत माता की जय” के नारे लगाने लगता है। बता दें कि पिछले हफ्ते अपना घोषणापत्र जारी करने वाली भाजपा ने राज्य में प्रत्येक परिवार के कम से कम एक सदस्य को नौकरी या स्वरोजगार के अवसर देने का वादा किया है।

Related Articles

Back to top button