पढ़ाने के बहाने प्रिंसिपल ने सातवीं की छात्रा के साथ किया ऐसा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजस्थान के झूंझनू जिले में 31 साल के एक सरकारी स्कूल प्रिंसिपल को गिरफ्तार किया गया है। इस प्रिंसिपल पर सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ रेप करने का आरोप है। यह घटना 5 अक्टूबर की बताई जा रही है। आरोपी प्रिंसिपल का नाम केशा यादव बताया जाता है।

जानकारी के मुताबिक प्रिंसिपल ने पढ़ाने के बहाने के बहाने छात्रा को स्कूल जल्दी बुला लिया था। खबर के मुताबिक इसके बाद उसने स्कूल कैंपस में ही छात्रा के साथ गलत काम को अंजाम दिया।

इसके बाद छात्रा ने अपनी कजिन और मां से पूरी घटना बताई। इसके अलावा 13 अक्टूबर को इस घटना के बारे में चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर पर जानकारी दी गई। इसके अगले दिन बाल कल्याण कमेटी के सदस्य पीड़िता के घर पहुंचे थे। वहां पर छात्रा की काउंसलिंग की गई और आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार किया गया।

सिंघाना पुलिस थाने के एसएचओ भजन राम के मुताबिक प्रिंसिपल छात्रा को मोबाइल पर भद्दे मैसेज भेजता था। उसने पहले भी छात्रा का यौन शोषण करने की कोशिश की थी।

नाबालिग छात्रा ने अपने बयान में बताया कि उसने स्कूल के दो अध्यापकों से इस बात की शिकायत की थी। लेकिन उन्होंने छात्रा की मदद करने के बजाए उसे किसी और से न बताने की धमकी दी। सिर्फ इतना ही नहीं, दोनों ने उसका मोबाइल लेकर मैसेज भी डिलीट कर दिया। गौरतलब है कि एक हफ्ते से भी कम समय में राज्य के किसी सरकारी स्कूल में छात्रा के शोषण का यह दूसरा मामला है। कुछ दिन पहले ही भीलवाड़ा जिले में एक अध्यापक छात्रा का शोषण करते हुए पकड़ा गया था।

Related Articles

Back to top button