रणबीर कपूर को लेकर नरगिस फाखरी का बड़ा खुलासा , बताया आज तक…

फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली एक्ट्रेस नरगिस फाखरी आज अपना 42 वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस को इस फिल्म से काफी फेम मिला. उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई कहा गया कि वह इंडस्ट्री में बुलंदियां छुएंगी.

हालांकि, ऐसा हुआ नहीं, उन्हें कम ही फिल्मों में देखा गया. लेकिन आज हम आपको बताने वाले हैं, वो चौंकाने वाले हैं. ये वो बातें जिसे नरगिस ने अपने छोटे से करियर में खुद अनुभव किया है.

नरगिस ने कॉस्मेटिक सर्जरी से लेकर कास्टिंग काउच जैसे तमाम मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखी है. इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स के साथ उनके अफेयर पर भी बात की है. नरगिस ने ये सारी बातें पूर्व एडल्ट फिल्म स्टार ब्रिटनी डी ला मोरा के साथ बातचीत के दौरान कही थी.

नरगिस का नाम रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ा. फिल्म रॉकस्टार के दौरान रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी नरगिस ने खुद ही खुलासा किया था. उन्होंने बताया- आज तक मैं थैंकफुल हूं कि मैंने रणबीर के साथ मेरे पहले को-स्टार के रूप में काम किया. वह एक शानदार एक्टर हैं उनके साथ काम करना आसान है. साथ ही उसकी मां को जानना जैसे भगवान का एक आशिर्वाद था क्योंकि वह मुझे बहुत प्यारी हैं. उस समय मेरे जीवन में उसका होना वास्तव में सुकून देने वाला था क्योंकि मैं भारत में बिल्कुल अकेली थी.

Related Articles

Back to top button