गर्मियों में शरीर को आराम पहुंचाती है मैक्सी ड्रेस, खरीदने से पहले देखें इन अभिनेत्रियों के लुक्स

गर्मी के मौसम में स्टाइलिश दिखना बेहद मुश्किल होता है। इसके पीछे की वजह है कि इस मौसम में आप अपने मन से ही कुछ भी नहीं पहन सकते। अगर कपड़ों का चयन सही से न किया जाए तो ये गर्मी के मौसम में उलझन पैदा कर सकते हैं। पुरुषों का तो चल जाता है लेकिन सबसे ज्यादा परेशानी महिलाओं के सामने आ खड़ी होती है कि वो कैसे कपड़े पहनें, जो आरामदायक भी हों और जिसे पहनकर उन्हें उलझन भी न हो।

अगर आप भी इस उलझन में है तो आप मैक्सी ड्रेस को अपने कलेक्शन में शामिल कर सकती हैं। मैक्सी ड्रेस काफी हल्की होती है और ये देखने में भी प्यारी लगती है। ऐसे में अगर आपको भी मैक्सी ड्रेस पहनना पसंद है तो आप गर्मी के मौसम में इसे खरीद सकती हैं। इसी के चलते आपको कुछ अभिनेत्रियों के मैक्सी लुक्स दिखाएंगे, ताकि आप उनसे टिप्स लेकर खरीदारी कर सकें।

रकुल प्रीत सिंह

अगर फ्लोरल प्रिंट से हटकर किसी अलग प्रिंट की ड्रेस खरीदने का सोच रही हैं तो रकुल प्रीत के जैसी ड्रेस का चुनाव आप कर सकती हैं। ये ड्रेस आप पिकनिक के साथ-साथ बीच पर भी कैरी करके जा सकती हैं।

दीया मिर्जा

अभिनेत्री दीया मिर्जा के पास मैक्सी ड्रेस का काफी खूबसूरत कलेक्शन है। ऐसे में आप इनके कलेक्शन पर नजर डालकर अपने लिए खरीदारी कर सकती हैं। फ्लोरल प्रिंट से लेकर रंग-बिंरगी मैक्सी ड्रेस तक इनके कलेक्शन में शामिल हैं।

दिशा पाटनी

ब्लू और व्हाइट रंग की ये ड्रेस गर्मी के मौसम में आपको काफी आराम पहुंचाएगी। इसके साथ आप व्हाइट रंग की ज्वेलरी कैरी कर सकती हैं। ये देखने में कमाल की लगेगी। ऐसी ड्रेस के साथ गले में हल्का सा पैंडेट जरूर कैरी करें।

जान्हवी कपूर

अगर डीपनेक मैक्सी ड्रेस कैरी करना चाहती हैं तो जान्हवी के इस आउटफिट से टिप्स ले सकती हैं। इस तरह की मैक्सी आप कहीं घूमने जा रही हैं तो कैरी कर सकती हैं।

शनाया कपूर

अगर काफी घेर वाले आउटफिट आपको पसंद आते हैं, तो आप शनाया कपूर के इस लुक से टिप्स ले सकती हैं। शनाया की ये घेर वाली मैक्सी ड्रेस आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करेगी। इसका रंग काफी चटक है, ऐसे में इसके साथ ज्वेलरी हल्की ही पहनें।

कियारा आडवाणी

अगर मैक्सी ड्रेस लेने का सोच रही हैं तो कियारा का ये लुक एक परफेक्ट विकल्प है। इस तरह की फ्लोरल प्रिंट की मैक्सी ड्रेस इस मौसम में लगती भी काफी प्यारी है। ऐसी ड्रेस के साथ अपने बालों को कर्ल करके खुला ही रखें।

Related Articles

Back to top button