शख्स ने सोने का हार लूटने के लिए छह साल की बच्ची का गला घोंटा, तलाश में पुलिस

अमेरिका से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक शख्स ने डकैती के दौरान एक छह साल की बच्ची का गला घोंट दिया था। अब पुलिस आरोपी शख्स की तलाश कर रही है। उसने संदिग्ध की तस्वीरें साझा की हैं।

पुलिस ने बताया कि संदिग्ध ने 29 मई को क्राउन हाइट्स में ईस्टर्न पार्कवे और राल्फ एवेन्यू के पास स्थित अपार्टमेंट में एक 14 साल की बच्ची और उसकी छोटी बहन से लूटपाट की। 14 साल की बच्ची ने बताया कि संदिग्ध ने स्कूल से घर तक उनका पीछा किया। बाद में बिल्डिंग के मुख्य गेट से उनका पीछा किया और लॉबी में उन्हें घेर लिया।

बच्ची ने बताया आपबीती
बच्ची ने बताया, ‘मैं अपनी छह साल की बहन को स्कूल से घर ला रही थी। तभी एक शख्स पीछे आता हुआ दिखाई दिया। थोड़ी देर बाद शख्स ने मुझसे हार मांगा। जब हमने मना कर दिया, तो उसने मेरा गला दबा दिया और मेरी छोटी बहन नेजब यह देखा तो वह डर गई और चिल्लाने लगी। मेरे पास समय नहीं था। मैं कुछ नहीं कर सकी। मैंने केवल अपनी बहन को देखा और वह चिल्ला रही थी।’

अस्पताल में भर्ती
पुलिस ने कहा कि आरोपी ने एक हाथ से छोटी बच्ची का गला घोंट दिया और दूसरे हाथ से उसका हार खींच लिया। उसने बड़ी लड़की के गहने भी छीन लिए और फिर मौके से फरार हो गया। बच्ची से छिना गया हार उसकी मां ने जन्मदिन पर उपहार में दिया था। बाद में दोनों बच्चियों को मैमोनाइड्स मेडिकल सेंटर ले जाया गया। फिलहाल उनकी हालत सही है।

मां ने क्या कहा?
इस पूरी घटना के समय बच्चों की मां काम पर गई हुई थीं। उन्होंने कहा कि उन्हें राहत है कि शख्स ने बच्चियों का अपहरण नहीं किया। उन्होंने कहा, ‘मैं बहुत परेशान हूं, क्योंकि मुझे अपनी बेटी को हर बार फोन करना पड़ता है जब वह स्कूल से बाहर जाती है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वह सही है।’

Related Articles

Back to top button