‘प्यार घमंड नहीं करता, कभी अपमान नहीं करता’, नताशा ने नोट साझा कर हार्दिक पर किया कटाक्ष?

अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में, एक क्रिप्टिक नोट साझा किया है। कुछ दिनों पहले वायरल रिपोर्ट्स में कहा गया था कि टीम इंडिया के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ उनके तलाक के पीछे असली कारण यह था कि वह अपने आप में बहुत ज्यादा घमंडी थे। नताशा का यह नोट देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि वायरल खबरों की पीछे जरूर कोई न कोई सच्चाई है। आइए जानते हैं कि अभिनेत्री ने क्या लिखा है।

हालांकि, नताशा ने अभी तक सार्वजनिक रूप से कारण के बारे में बात नहीं की है, लेकिन उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें बताया गया है कि प्यार कैसा होना चाहिए और कैसा नहीं होना चाहिए।

इस नोट में लिखा था, “प्रेम धैर्यवान होता है। प्रेम दयालु होता है। यह ईर्ष्या नहीं करता। यह घमंडी नहीं होता। यह दूसरों का अपमान नहीं करता। यह स्वार्थी नहीं होता। यह आसानी से क्रोधित नहीं होता। यह गलतियों का कोई हिसाब नहीं रखता। प्रेम बुराई से प्रसन्न नहीं होता, बल्कि सत्य से खुश होता है। यह हमेशा सुरक्षा करता है, हमेशा भरोसा करता है, हमेशा आशा करता है, हमेशा संरक्षण करता है। प्रेम कभी असफल नहीं होता।”

जैसे ही उन्होंने यह पोस्ट साझा किया, नेटिजंस ने महसूस किया कि यह हार्दिक के साथ उनके खराब हुए रिश्ते पर कटाक्ष था और उन रिपोर्टों की पुष्टि थी, जिनमें उनके तलाक के पीछे वास्तविक कारण बताया गया था।

बता दें कि महीनों की अटकलों के बाद इस साल जुलाई में हार्दिक और नताशा ने एक संयुक्त बयान के साथ अपने तलाक की घोषणा की। उन्होंने लिखा था, “चार साल साथ रहने के बाद, हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमने साथ मिलकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और हमें विश्वास है कि यह हम दोनों के लिए-[ सबसे अच्छा है। यह हमारे लिए एक कठिन निर्णय था, क्योंकि जैसे-जैसे हमारा परिवार बढ़ता गया, हमने एक-दूसरे का साथ दिया।”L

Related Articles

Back to top button