जानिए हेमा के पिता ने धर्मेंद्र से मिलने पर लगाई थी रोक, वजह जानकर उड़ जाएंगे आप के भी होश

हेमा मालिनी धर्मेंद्र की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन जोड़ियों में शुमार है. जिनकी लव स्टोरी हमेशा बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा का विषय बनी रही. आज हम आपको हेमा मालिनी धर्मेंद्र के उन दिनों का एक किस्सा साझा करने जा रहे हैं।

जिस दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ रहा था. हालांकि, उस दौरान दोनों की लव स्टोरी के बीच हेमा के पिता आ जाते हैं हेमा को उनके प्यार यानी धर्मेंद्र से मिलने पर रोक लगा देते हैं. इतना ही नहीं, नज़र रखने के लिए भी नए-नए हथकंडे अपनाते हैं.

ये बात उन दिनों की है, जब शोले फिल्म के दौरान ड्रीम गर्ल धर्मेंद्र पाजी की नज़रें ऐसी भिड़ी कि उन दोनों के अफेयर की खबरें हर अखबार मैग्जीन की सुर्खियां बन गई. हालांकि, एक तरफ दोनों का प्यार परवान चढ़ रहा था. जबकि दूसरी तरफ हेमा के पिता का गुस्सा. हेमा मालिनी के पिता का सख्त आदेश था कि वो धर्मेंद्र से नहीं मिलेंगी. इसके अलावा उन पर नज़र रखने के लिए उनके परिवार का कोई न कोई सदस्य शूटिंग पर जरूर मौजूद रहता था.

दरअसल, उस दौरान हेमा मालिनी बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकी थी. ऐसे में हेमा के पिता ये नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी का नाम शादीशुदा धर्मेंद्र के साथ जुड़े. इसलिए अक्सर उनके घरवाले उनके साथ शूटिंग पर मौजूद रहते थे.

हेमा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म ‘शोले’ के एक गाने की शूटिंग के दौरान उनके पिता अचानक ही पहुंच गए थे ताकि वह धर्मेंद्र के करीब न जा सके. इतना ही नहीं, हेमा बताती हैं कि उनके पिता शूटिंग के दौरान उनके साथ तुरंत कार में बैठ जाया करते थे. जिससे वो धर्मेंद्र के साथ ट्रेवल न कर सकें. लेकिन वो ऐसा करने में कामयाब नहीं हो पाएं आखिरकार दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

Related Articles

Back to top button